मरवाही उपचुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, शीर्ष नेताओं ने डाला डेरा, पीसीसी चीफ ने मांगा 15 सालों का हिसाब | BJP pushes power for Marwahi by-election Top leaders camped PCC Chief asks for 15 years account

मरवाही उपचुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, शीर्ष नेताओं ने डाला डेरा, पीसीसी चीफ ने मांगा 15 सालों का हिसाब

मरवाही उपचुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, शीर्ष नेताओं ने डाला डेरा, पीसीसी चीफ ने मांगा 15 सालों का हिसाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 23, 2020/5:20 am IST

पेंड्रा।  उपचुनाव को लेकर भाजपा के आला नेताओं ने मरवाही में डेरा डाल दिया है, यहां कद्दावर आदिवासी नेता नंदकुमार साय दो दिनों से लगातार चुनावी सभाएं कर कांग्रेस की प्रदेश सरकार को आड़े हाथों ले रहे हैं।  साय जोगी परिवार पर भी लगातार निशाना साध रहे हैं।

ये भी पढ़ें- शाह के जन्मदिन पर मोदी सहित कई नेताओं ने दी बधाई

मरवाही में नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौषिक, शिवरतन शर्मा और अमर अग्रवाल भी पहले से ही यहां डटे हुये हैं। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विश्णुदेव साय भी यहां रहकर लगातार  जनसंपर्क और सभाएं कर रहे हैं। भाजपा के प्रचार का फोकस 20 महीने में मरवाही के विकास की उपेक्षा और जोगी परिवार के साथ हुए अन्याय पर भी है, बीजेपी यहां  रेत और खनिज संपदाओं की अन्तर्राज्यीय स्तर पर कालाबाजारी को भी मुददा बनाए हुए है।  

ये भी पढ़ें- दक्षिण पूर्वी दिल्ली में 16 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार

 भाजपा नेता शिवरतन शर्मा ने जोगी परिवार के साथ हुए अन्याय को लेकर कांग्रेस के खिलाफ हवा बनाने की कोशिश की है।  वहीं आज भाजपा की तरफ  से ओपी चौधरी, राजेश मूणत, हर्शिता पांडेय और युवा मोर्चा प्रदेष अध्यक्ष अमित साहू भी युवा सम्मेलन के लिये मरवाही पहुंच रहे हैं

ये भी पढ़ें- नीतीश ने ऐश्वर्या से हुए अनुचित व्यवहार का मुद्दा उठाकर फिर साधा ला…

वहीं भाजपा के शीर्ष नेताओं के मरवाही में डेरा जमाने  को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा है कि इन भाजपा नेताओं का मरवाही में स्वागत है वे भी आए और यहां की जनता को जवाब दें कि आखिर 15 सालों में उन्होंने मरवाही का विकास क्यों नहीं किया।

 
Flowers