बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- 'कांग्रेस ने संविधान को तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी' | BJP state president said, "Congress has not left any stone unturned to break the constitution"

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- ‘कांग्रेस ने संविधान को तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी’

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- 'कांग्रेस ने संविधान को तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 14, 2019/8:40 am IST

जबलपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अंबेडकर जयंती के अवसर पर कांग्रेस पर जमकर हमला किया, तहसीली चौक स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद राकेश सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अंबेडकर जयंती पूरे देश में मनाई जा रही है। लेकिन दुर्भाग्य है कि कांग्रेस आज जिन अंबेडकर के संविधान के आधार पर दावे और वादे कर रही है उसने कभी अंबेडकर को चुनाव नहीं जीतने दिया। हर कदम पर उन्हें रोकने की कोशिश की गई।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के दौरे पर बीजेपी का आमंत्रण पत्र, स्थानीय लोग हैरान

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, बाबा साहेब अंबेडकर ने संविधान निर्माण करते समय धारा 370 और 324 को अस्थाई रूप से लागू करने की वकालत की थी लेकिन कांग्रेस ने राजनीति की और अभी तक इस धारा को हटाया नहीं जा सका, वहीं भाजपा जब इन धाराओं को हटाने की बात करती है तो कांग्रेस इसका विरोध करती है।

ये भी पढ़ें: पीएम आवास योजना के कहां गए 8 करोड़ 33 लाख रुपए, 10 फीसदी मकान भी नहीं हुए तैयार

इसके साथ जबलपुर से बीजेपी प्रत्याशी राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने संविधान को तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं 2014 के मुकाबले 2019 के शपथ पत्र में उम्र महज 3 साल बताने के मामले में कांग्रेस द्वारा आपत्ति दर्ज कराने पर राकेश सिंह का कहना था कि कांग्रेस के पास चुनाव में मुद्दों की कमी है यही वजह है कि कांग्रेस विकास के मुद्दों को छोड़कर उम्र को लेकर जनता का ध्यान भटकाने में लगी है।

 

 
Flowers