बीजेपी ढाई सौ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 3 करोड़ परिवारों को CAA का मतलब समझाएगी | BJP to hold 250 press conferences and explain CAA to 3 crore families

बीजेपी ढाई सौ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 3 करोड़ परिवारों को CAA का मतलब समझाएगी

बीजेपी ढाई सौ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 3 करोड़ परिवारों को CAA का मतलब समझाएगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 22, 2019/3:25 am IST

नई दिल्ली। एक ओर जहां CAA को लेकर देशभर के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। वहीं BJP देश के 3 करोड़ परिवारों को CAA का मतलब समझाएगी। सूत्रों के मुताबिक पार्टी इसके लिए देश भर में ढाई सौ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। नागरिकता संशोधन कानून के बारे में लोगों को समझाने के लिए बीजेपी ने अगले 10 दिन तक व्यापक स्तर पर अभियान चलाने की योजना बनाई है।

पढ़ें- CAA के खिलाफ विरोध, अखिलेश यादव बोले- ‘ये झुकेंगे भी और पीछे हटेंगे…

पढ़ें- पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब, भारतीय जवानों ने ढेर किए …

इसके लिए बीजेपी घर-घर जाएगी और लोगों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में बताएगी। साथ ही हर जिले में नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में रैली और कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर नागरिकता कानून को लेकर झूठ फैलाने और प्रदर्शन के लिए लोगों को उकसाने का आरोप लगाया था।

पढ़ें- सोनिया गांधी ने वीडियो जारी कर नागरिकता कानून पर जताया विरोध, कहा भ…

बता दें कि भाजपा ने राजस्थान में इस कानून के समर्थन में रैली की थी, जिसमें कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी शिरकत की थी। इस दौरान कई नेताओं ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से इस कानून के समर्थन में सड़क पर उतरने की अपील की थी।

पढ़ें- CAA पर ये क्या बोल गए फरहान अख्तर, आपराधिक साजिश रचने के आरोप में क..

18 दिनों बाद रिहा हुए तिवारी दंपति