कर्नाटक में कांग्रेस का किला भेदने की कोशिश में भाजपा, विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप | BJP trying to break Congress's fort in Karnataka

कर्नाटक में कांग्रेस का किला भेदने की कोशिश में भाजपा, विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप

कर्नाटक में कांग्रेस का किला भेदने की कोशिश में भाजपा, विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : January 14, 2019/8:34 am IST

नई दिल्ली। कर्नाटक में भाजपा कांग्रेस का किला भेदने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस नेता के मुताबिक बीजेपी पर कांग्रेस और जेडीएस की सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगा है। इसी सिलसिले में सोमवार को कर्नाटक के डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता जी. परमेस्वर ने डीके शिवकुमार, दिनेश गुंडू राव और पूर्व सीएम सिद्धारमैया सहित कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की।शिवकुमार ने आरोप लगाया है कि भाजपा कांग्रेस के विधायकों के संपर्क में हैं। उनके साथ खरीद-फरोख्त की गई है।

पढ़ें-भारत का बड़ा फैसला, पाकिस्तान और चीन की सीमा पर बनेंगी 21 सौ किमी स

कांग्रेस नेता शिवकुमार ने सीएम कुमारस्वामी को भी आड़े हाथों लिया। शिवकुमार के मुताबिक मुख्यमंत्री को इसकी जानकारी पहले दे दी गई है। लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। शिवकुमार ने कहा है कि मेरे पास इनकी शक्तियां होती तो मैं अब तक खुलासा कर देता।

पढ़ें- हिमाचल की वादियों में बढ़ी बर्फबारी,पर्यटक में उत्साह

हालांकि सियासतय गरमाने के बाद सीएम कुमार स्वामी ने बयान दिया है कि विधायक मेरे संपर्क में है। भाजपा अपने साजिश में कभी कामयाब नहीं होगी। बता दें, 224 सदस्यों वाली कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस-जेडीएस के कुल 116 और बीजेपी के 104 सदस्य हैं। दो निर्दलीय और एक बहुजन समाज पार्टी विधायक भी सत्ताधारी पक्ष के साथ हैं, जिससे गठबंधन का आंकड़ा 119 पहुंच जाता है।

 
Flowers