सीएम के गौशाला वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, प्रदेश में हो रही हत्याओं से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही कांग्रेस | BJP's turnout on CM's statement, try to woo attention from murders everywhere in the state

सीएम के गौशाला वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, प्रदेश में हो रही हत्याओं से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही कांग्रेस

सीएम के गौशाला वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, प्रदेश में हो रही हत्याओं से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 27, 2019/11:08 am IST

रायपुर। गौशाला मामले में राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे का बयान आया है। उन्होने अपने बयान में कहा है कि वर्तमान मामलों पर फोकस ना करते हुए उसको डाइवर्ट करने की कांग्रेस की आदत है। आज जगह-जगह हत्याएं हो रही हैं, पुलिस कस्टडी में मौत हो रही है। कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी है इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

read more : सीएम बघेल का तंज, देश में गाय के नाम पर राजनीति, वोट बैंक का जरिया बन गई

उन्होने कहा कि किसानों से जो वादा किया गया वह वादा पूरा नहीं हो पा रहा है। इस पर ध्यान देना चाहिए लेकिन वह इन सब बातों पर ध्यान न देते हुए गौशाला जैसे मुद्दे को उखाड़ रही है।  जबकि सबसे ज्यादा विकास के काम गौशाला के क्षेत्र में भाजपा सरकार ने किया है।

read more : इन बातों को लेकर भाजपा पर जमकर बरसे वित्तमंत्री, कहा विधायकों को चूहे की संज्ञा देना हैरानी भरा बयान

इसके साथ ही भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने भी सरकार पर हमला बोला है उन्होने कहा कि पूर्व की बात न कर सरकार मौजूदा स्थिति की बात करे। आज कांग्रेस की सरकार को प्रदेश में 7 से 8 महीने होने जा रहे हैं। लेकिन उनकी जो मूल योजना थी जिस पर वह काम कर रहे थे। नरवा गरवा घुरवा बारी उस योजना का क्या हुआ? किसान पहले से और परेशान हो गए हैं, इन पर सरकार को ध्यान देना चाहिए।

read more : निगम व मंडलों में नियुक्तियों को लेकर तेज हुई दौड़, मंत्रियों के करीबी व बड़े नेता राजधानी में डटे

बता दें कि आज ही सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि पिछली सरकार में गौशाला चलाने वाले मोटे हो गए और गाय पतली होती चली गई। गाय की चमड़ी से लेकर हड्डी तक बिक गई। गाय के नाम पर देशभर में राजनीति हो रही है। गाय वोट लेने का एक जरिया बन गई है। गाय के कारण मौतें हो रही हैं जो कि दुखदायी है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/bYK0jiyI8DI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>