शहीद की नाबालिग बेटी से 2 साल तक रेप, आरोपी पुलिस अधिकारी फ़रार | Bokaro latest news, bokaro asi raped martyr minor daughter for 2 years

शहीद की नाबालिग बेटी से 2 साल तक रेप, आरोपी पुलिस अधिकारी फ़रार

शहीद की नाबालिग बेटी से 2 साल तक रेप, आरोपी पुलिस अधिकारी फ़रार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 18, 2019/12:24 pm IST

बोकारो. झारखंड के बोकारो (Bokaro) में एक नाबालिग लड़की से रेप (Rape With Minor Girl) का मामला सामने आया है. लड़की से रेप का आरोप एएसआई पर लगा है. पुलिस ने आरोपी एएसआई के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करने का प्रयास कर रही है. आरोपी एएसआई को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है.

Read More: 7th pay commission, रेलवे कर्मचारियों को मिलेगा 78 दिनों का दिवाली बोनस, कैबिनेट का फैसला

पूछताछ के दौरान फरार हुआ आरोपी एएसआई


जानकारी के अनुसार बोकारो पुलिस के एएसआई राजू सिंह के खिलाफ शहीद की नाबालिग बेटी से रेप का आरोप है. बीते शुक्रवार को पीड़िता की मां ने चास स्थित महिला थाने में आरोपी राजू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जिसमें उन्होंने कहा कि आरोपी एएसआई पिछले दो साल से उनकी बेटी से हैवानियत कर रहा था. शिकायत दर्ज होने की खबर मिलते ही आरोपी एएसआई राजू सिंह फरार हो गया.

Read More: शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- 100 दिन पूरे होने पर ट्रेनों से चोरी करवा रहे हैं मंत्रियों के बैग

पुलिस ने पूछताछ के लिए राजू सिंह को चास थाना बुलाया. आरोपी मौके पर पहुंचा लेकिन पूछताछ के दौरान फरार हो गया. चास महिला थाना ने पीड़िता को अदालत में पेश किया, जहां धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज किया गया. वहीं, सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई.

Read More: 6 करोड़ कर्मचारियों को सरकार जल्द देगी खुशखबरी, PF की ब्याज दरों में इतना होगा इजाफा

बोकारो के एसपी पी. मुरुगन ने आरोपी एएसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही उन्होंने जांच के लिए एक टीम गठित करने की भी बात कही है. उन्होंने बताया कि आरोपी की दबिश के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपी पुलिस अधिकारी राजू सिंह पूर्व में सिटी थाने में तैनात था और फिलहाल नक्सल प्रभावित क्षेत्र महुआटांड थाना में पोस्टेड था.

 
Flowers