सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- कानून से बच सकता है, लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी से नहीं | Bollywood Actor salman khan threat to Kill on Social media

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- कानून से बच सकता है, लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी से नहीं

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- कानून से बच सकता है, लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी से नहीं

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:43 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानि सल्लू मिया को सोशल मीडिया पर एक युवक ने जान से मारने की धमकी दी है। सलमान खान धमकी देने वाले शख्स की फेसबुक आईडी गैरी शूटर नाम से है। इस श्ख्स ने धमकी देते हुए कहा है कि तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 27 सितंबर को जोधपुर कोर्ट में पेश होना है। कोर्ट ने कहा है कि यदि वह कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनकी जमानत खारिज कर दी जाएगी।

Read More: स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनों को मिलेगा 3 प्रतिशत आरक्षण! सरकार ने जारी किया आदेश

गैरी शूटर ने (Student Organisation of Punjab University) नाम के ग्रुप पर सलामान खान की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू अदालत में तू दोषी है’।

Read More: दशहरा तक नहीं मिलेगी बारिश से राहत, राजधानी सहित कई जिलों में जारी है तेज वर्षा

बता दें साल 2018 में भी सलमान खान को कुख्यात गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की खुली धमकी दी थी। इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी दते हुए कहा था कि तू क्या कर लेगा, मैं खुलेआम मारूंगा। जोधपुर कोर्ट में सलमान खान को मारूंगा। फिर उन्हें पता चलेगा।

Read More: मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में, जोगी के जमानत पर फैसला सुरक्षित

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/TdIgvNj7Ziw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>