आधी रात ATM को बम से उड़ाया, दंपति बाहर निकले तो बंदूक लेकर दौड़ाया, लूट की वारदात कर बाइक सवार फरार | Bombed the ATM at midnight, robbed money accused absconding

आधी रात ATM को बम से उड़ाया, दंपति बाहर निकले तो बंदूक लेकर दौड़ाया, लूट की वारदात कर बाइक सवार फरार

आधी रात ATM को बम से उड़ाया, दंपति बाहर निकले तो बंदूक लेकर दौड़ाया, लूट की वारदात कर बाइक सवार फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 24, 2019/9:18 am IST

कटनी, मध्यप्रदेश। कटनी बहोरीबंद के बकाल स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम को शनिवार देर रात अज्ञात बदमाओ ने धमाके से उड़ा दिया जिससे एटीएम के परखच्चे उड़ गए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/l4YB4Rh1X4g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में 1 दिन का राजकीय शोक घोषित, पूर्व सीएम के निधन पर बघेल…

इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमे 3 बदमाश एटीएम में ब्लास्ट कर लाल रंग की बाइक से जाते दिख रहे हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

पढ़ें- ‘दिग्गी राजा’ के बोल- ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स और बीजेपी मोदी-शाह के पारस पत्थर, इनके छूने से भ्रष…

एटीएम के पास रहने वाले के मुताबिक देर रात ब्लास्ट की आवाज सुन जब वहां से बाहर निकले तो एटीएम के अंदर एक बदमाश घुसा था और दो लोग एटीएम के बाहर खड़े थे। एक बदमाश ने लोगों को राइफल दिखाया जिससे डरकर लोग घरों के अंदर चले गए। पूरी घटना सीसीटीव में कैद हो गई। तीनों आरोपी एक बाइक में सवार होकर आए थे। एटीएम को धमाके से उड़ाकर पैसे लेकर बाइक से फरार हो गए।

पढ़ें- आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पदों पर भर्ती, 6 तक किए जाएंगे आवेदन

महाराष्ट्र की महाभारत

 
Flowers