Latest Mp News 2021 : छेड़खानी का विरोध किया तो प्रेमी ने प्रेमिका को किया आग के हवाले, अस्पताल में भर्ती भी कराया.. फिर फरार हो गया | Latest Mp News 2021 : Boyfriend sets girlfriend on fire when she opposes molestation, accused arrested

Latest Mp News 2021 : छेड़खानी का विरोध किया तो प्रेमी ने प्रेमिका को किया आग के हवाले, अस्पताल में भर्ती भी कराया.. फिर फरार हो गया

Latest Mp News 2021 : छेड़खानी का विरोध किया तो प्रेमी ने प्रेमिका को किया आग के हवाले, अस्पताल में भर्ती भी कराया.. फिर फरार हो गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 6, 2021/8:52 am IST

Latest Mp News 2021

रीवा, मध्यप्रदेश। मनगवां थाना क्षेत्र के देउरी गांव से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां छेड़खानी का विरोध करने पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ही आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद आरोपी ने खुद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गया। घटना की सूचना लगते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आरोपी युवक को घेरा बंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें- शादी के बाद दुल्हन को लेकर घर पहुंचा युवक, घर पर स्वागत के लिए खड़ी थी पुलिस,…

देउरी गांव की इस घटना में युवती का गांव के ही आनंद पटेल नाम के युवक के साथ काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार की रात तकरीबन 12 बजे आरोपी युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया था। युवती जब उससे मिलने पहुंची तो आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी युवती ने जब विरोध किया तो आरोपी ने चिमनी में रखा सारा मिट्टी का तेल युवती के ऊपर डाल दिया और उसे आग के हावले कर दिया, जिसके बाद युवती जलने लगी बाद में आरोपी ने आग बुझाने का प्रयास किया जिससे उसकी हांथ भी झुलस गए।

पढ़ें- लिव इन में रह रही विधवा महिला की खौफनाक मौत, Boyfriend ने शव को रसो…

आग से झुलसी युवती को आरोपी अपने बाइक से कुछ दूर तक लेकर आया बाद में उसने ऑटो से युवती को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से फरार हो गया। घटना के दौरान युवती के परिजन घर पर सोए हुए थे। जिससे उन्हें घटना की भनक तक नही लग पाई। मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग। सुबह जब युवती कमरे में नहीं मिली तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। दूसरे दिन आरोपी ने खुद फोन कर लड़की के पिता को घटना की जानकारी दी जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। परिजनों के साथ पुलिस अस्पताल पहुंची जहां से आरोपी फरार हो गया था। युवती जली हुई अवस्था में भर्ती थी जिसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने उसके कथन दर्ज कराए जिसमें उसने आरोपी आनंद पटेल ने केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की जानकारी दी।

पढ़ें- बस में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, भरी बाजार आधे कपड…

पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने धारा 354, 307 का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने गांव में घेराबंदी करके उसको गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय द्वारा आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आग लगाने के बाद अस्पताल में कराया भर्ती हालत गंभीर वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है की आरोपी युवक आनंद पटेल का गांव में रहने वाली युवती के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। गुरुवार की रात आरोपी ने युवती को उसके घर से कुछ दूरी पर मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद युवक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी युवती ने जब उसका विरोध किया तो युवक ने चिमनी का सारा तेल उस पर डाल दिया और आग लगा दी। घटना के दौरान युवक के हाथ की उंगलियां भी आग से झुलस गई। बाद में आरोपी ने ही युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया और वहां से फरार हो गया।

पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन राजी.. बीच में आया ‘भाईजी’, ससुराल पहुंचने से पहले दु…

अस्पताल में युवती को भर्ती करते वक्त आरोपी ने उसका नाम गलत लिखाया था, जिससे पुलिस को उसे ढूढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी गिरफ्तार पहुचा सलाखो के पीछे। पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही युवती का बयान दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस का कहना है की घटना की शिकायत पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को नही दी। 2 बीत दिन बाद परिजनों के द्वारा मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं युवती की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है।

 

 

 

 
Flowers