कोरोना से जंग जीतकर लौटे ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन ने देश को किया संबोधित, कहा- कब खत्म होगा लॉकडाउन पता नहीं | British PM Boris Johnson, who returned to work, addressed the country, said - do not know when the lockdown will end

कोरोना से जंग जीतकर लौटे ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन ने देश को किया संबोधित, कहा- कब खत्म होगा लॉकडाउन पता नहीं

कोरोना से जंग जीतकर लौटे ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन ने देश को किया संबोधित, कहा- कब खत्म होगा लॉकडाउन पता नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 27, 2020/12:23 pm IST

लंदन। जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आए ब्रिटिश (UK) प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अब पूरी तरह से स्वस्थ हो गए है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पीएम बोरिस ने देश को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने स्पष्ट किया कि लॉकडाउन कब हटाया जाएगा ये कहना अभी बेहद मुश्किल है। वर्तमान में जो हालात है, इसे देखते हुए मैं भी अभी नहीं बता सकता हूं कि लॉकडाउन कब खत्म होगा।

Read More News: एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने चैलेंज किया एक्सेप्ट, गेंदा फूल गाने पर दी सिजलिंग परफॉर्मेंस, वीडियो वायरल

पहली बार देश को संबोधित करते हुए पीएम बोरिस ने अपने भाषण की शुरुआत ‘ मेरे देश के प्यारे लोगों’ से की और कहा कि कोरोना के खिलाफ सभी मजबूती से खड़े हैं। वहीं लॉकडाउन को लेकर कहा कि मैं नहीं जानता कि लॉकडाउन कितनी जल्दी या देर में, या फिर कब हटाया जाएगा, ये सभी फैसले आने वाले समय पर निर्भर करेंगे।

Read More News: लेखिका अरुंधति राय के खिलाफ 15 थानों में शिकायत, पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी का आरोप

उन्होंने आगे कहा कि स्पष्ट है कि आने वाले दिनों में स्पष्टता आएगी और हम कुछ भी कह पाने की स्तिथि में होंगे। फिलहाल अभी लॉकडाउन कब खत्म होगा ये मुझे भी पता नहीं। कहा कि अभी जो हालात है उस पर नियंत्रण पाना हमारी पहली चुनौती है। हम जल्दबाजी में कुछ भी गलत निर्णय नहीं ले सकते हैं।

Read More News: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, आज भी कई जगहों में तेज आंधी के साथ बारिश की संभावना