बीएसएफ जवान की दो नाबालिग बेटियां लापता, शुक्रवार शाम से नहीं लौटी घर, जांच में जुटी पुलिस | BSF jawan's two minor daughters missing, no return home from Friday evening, police involved in the investigation

बीएसएफ जवान की दो नाबालिग बेटियां लापता, शुक्रवार शाम से नहीं लौटी घर, जांच में जुटी पुलिस

बीएसएफ जवान की दो नाबालिग बेटियां लापता, शुक्रवार शाम से नहीं लौटी घर, जांच में जुटी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 23, 2019/4:24 am IST

ग्वालियर। बीएसएफ जवान की दो नाबालिग बेटियां शुक्रवार की शाम से लापता है। बताया जा रहा है कि दोनों बेटिया घर से बाहर कुछ सामान लेने के लिए घर से बाहर बाजार के लिए निकली थी, जिसके बाद से उन दोनों बच्चियों का अब तक कोई पता नहीं चला है।

ये भी पढ़ें: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

परिजन के मुताबिक एक बच्ची 14 साल की है, और दूसरी बच्ची की उम्र महज 11 साल है। दोनों बेटिया एक साथ बजार के लिए निकली थी, लेकिन तब से उनका कोई पता नहीं है, वहीं परिजन में डर का माहौल है, और तरह-तरह की आशंका जता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बीजेपी की सदस्यता अभियान की तैयारी को लेकर अहम बैठक आज, ये दिग्गज रहेंगे 

फिलहाल परिजनों की शिकायत पर महाराजपुरा पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है, और बच्चियों की तालाश में पुलिस जुट गई है। बता दे कि प्रदेश में आए दिन बच्चियों के अपहरण और दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है, लिहाजा पुलिस ने बच्चियों के लिए सर्चिंग अभियान शुरू कर दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Tx_WdwA7vlM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers