मध्यप्रदेश में एंटी माफिया अभियान: हिस्ट्रीशीटर्स के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर, दर्ज हैंं कई मामले | Bulldozers run on illegal possession of history sheets, many cases are registered

मध्यप्रदेश में एंटी माफिया अभियान: हिस्ट्रीशीटर्स के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर, दर्ज हैंं कई मामले

मध्यप्रदेश में एंटी माफिया अभियान: हिस्ट्रीशीटर्स के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर, दर्ज हैंं कई मामले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 26, 2020/5:20 am IST

इंदौर। नगर निगम जिला प्रशासन और पुलिस की एंटी माफिया अभियान के तहत आज एक और बड़ी कार्रवाई हुई है। हिस्ट्रीशीटर्स असलम और संजय राठौर के कब्जे पर बुलडोचर चला है। शहर के चंदन नगर में जिला प्रशासन की टीम कार्रवाई कर रही है।

Read More News: तीन तलाक कहकर खत्म किया रिश्ता, मारपीट कर घर से बाहर निकाला, पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

असलम पर दर्ज हैंं 23 से ज्यादा मामले

जानकारी के अनुसार असलम पर शहर के अलग-अलग थानों में 23 से ज्यादा केस दर्ज है। इनमें NSA, आबकारी और लूट जैसे मामले शामिल है। इसके आलवा असलम ने चन्दन नगर थाना क्षेत्र में नाले की जमीन पर अवैध मकान बना रखा था। वहीं अब एंटी माफिया अभियान के तहत नगर निगम प्रशासन और पुलिस की टीम असलम के अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई कर रही है। 100 से ज्यादा निगमकर्मी और पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

Read More News: जूनियर इंजीनियर की मौत मामले में बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी सहित 10 पुलिसकर्मी लाइन अटैच

संजय राठौर पर दर्ज हैंं 43 मामले

हिस्ट्रीशीटर संजय राठौर के खिलाफ शहर के 8 थानों में लूट, 307, बलवा, जुआ एक्ट सहित 43 से ज्यादा मामले दर्ज है। वहीं अब उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। चंदन नगर सेक्टर सी में किए गए अवैध कब्जे पर नगर निगम कार्रवाई कर रही है।

Read More News:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विशेष विमान से जाएंगे गुजरात, कांग्रेस नेता अहमद पटेल के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में होंगे शामिल