छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही दस्तावेज नष्ट करने की चर्चा, डीएसपी की निगरानी में जलाए गए कागजात | burning records :

छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही दस्तावेज नष्ट करने की चर्चा, डीएसपी की निगरानी में जलाए गए कागजात

छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही दस्तावेज नष्ट करने की चर्चा, डीएसपी की निगरानी में जलाए गए कागजात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : December 13, 2018/1:35 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही दस्तावेजों को नष्ट करने की खबरें सामने आ रही है। रायपुर के कचना इलाके में आईबीसी 24 की टीम को सरकारी दस्तावेज जलाते हुए कुछ लोग मिले हैं। उस जले हुए पेपर्स में धान खरीदी, निविदा से जुड़े दस्तावेज थे। इसमें छत्तीसगढ़ के अलग-अलग शहरों के नाम साफ नज़र आ रहे थे। कहा जा रहा है कि पिछली सरकार में धान खरीदी को लेकर बहुत गड़बड़ियां हुई हैं जिसे छिपाने के लिए उन्हें जलाकर नष्ट किए जा रहे हैं।
ये भी पढ़े –कांग्रेस की नई सरकार बनाने की तैयारी शुरू, 15 को साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F2412400072320694%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

जिस वक्त हमारी टीम कचना इलाके में पहुंची उस वक्त एक डीएसपी लेवल के अधिकारी इस दस्तावेज को अपनी निगरानी में जलाने का काम कर रहे थे। टीम को देखते ही उन्होंने कैमरे से बचने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि जलाए गए गोपनीय दसतावेजो के अवशेष में कुछ सरकारी पेपर ,धान खरीदी, निविदाओं और शहर के नाम के साथ ही साथ बहुत कुछ कोडवर्ड में भी लिखे पेपर मिले हैं। जिसे देखने के बाद कांग्रेसियो का ये भी कहना है कि हमें अब इस बात का सबूत चैनल के माध्यम से मिल गया है इसलिए अब इसमें आगे की जाँच की जाएगी।

 
Flowers