स्कूल के अंदर मिली युवक की जली हुई लाश, मौके पर पहुंची पुलिस बोली-शिनाख्त कर पाना मुश्किल | Burnt corpse of young man found inside school

स्कूल के अंदर मिली युवक की जली हुई लाश, मौके पर पहुंची पुलिस बोली-शिनाख्त कर पाना मुश्किल

स्कूल के अंदर मिली युवक की जली हुई लाश, मौके पर पहुंची पुलिस बोली-शिनाख्त कर पाना मुश्किल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 10, 2019/7:23 am IST

भोपाल: राजधानी के पंचशील नगर के सरदार पटेल स्कूल के अंदर एक युवक की जली हुई लाश मिली है। लाश मिलने खबर मिलते ही पूरे स्कूल में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि युवक की लाश लोहे की जंजीर से बंधी हुई है, इस लिहाज से आशंका जताई जा रही है कि युवक को जंजीर से बांधकर जलाया गया है। स्कूल प्रबंधन की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: निर्भया के दोषियों को फांसी देने अन्ना हजारे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- ऐसा नहीं हुआ तो करूंगा आमरण अनशन

पुलिस के मुताबिक लाश 25 से 30 साल के युवक की बताई जा रही है। युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को स्कूल के स्टोर रूम में जला दिया गया है। युवक का शव जंजीरों से लिपटा हुआ मिला है। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी और मंत्री पीसी शर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया।

Read More: सड़क किनारे खड़े ट्रक से भिड़ी तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, एक बच्चा और महिला घायल

इस पूरी मामले को लेकर डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि लाश पूरी तरह से जली हालत में मिली है। लाश किसी युवक की है, लेकिन उसकी हालत ऐसी नहीं है कि देखकर शिनाख्त किया जा सके। डीएनए रिपोर्ट के बाद ही लाश की शिनाख्त हो पाएगी। स्कूल के सीसीटीवी फुटेज लिए जा रहे हैं। वहीं, मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Read More: भाजपा के वरिष्ठ नेता और शरद पवार की मुलाकात के बाद कयासों के बाजार गर्म