कोरोना संकट के बीच पुलिस ने किया सैक्स रैकेट का खुलासा, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा | Busted Sex Racket in ghaziabad Uttar Pradesh

कोरोना संकट के बीच पुलिस ने किया सैक्स रैकेट का खुलासा, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा

कोरोना संकट के बीच पुलिस ने किया सैक्स रैकेट का खुलासा, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 9, 2020/2:45 pm IST

गाजियाबाद: कोरोना संकट के बीच पुलिस ने सैक्स रैकेट का भांडफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का गोरख धंधा किया जा रहा था। पुलिस ने मौके से कई युवक और युवतियों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया था, लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Read More: पूर्वी लद्दाख में ढाई किमी पीछे हटी चीनी सेना, भारत ने भी पीछे हटाए अपने सैनिक

मिली जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम इलाके का है। यहां पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि इलाके के स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। दरसअल इलाके के एक रहवासी के घर के आसपास अक्सर कई युवक-युवतियां घूमते रहते थे और इसको लेकर उन्‍हें कुछ शक था। जब उन्‍होंने इस मामले को लेकर छानबीन शुरू की तो पता चला कि स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का गोरख कारोबार चल रहा है। इसके बाद स्थानीय निवासी युवक ने इस गोरखधंधा का स्टींग ऑपरेशन कर सबूत जमा किए और पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर भांडाफोड़ किया है।

Read More: कोरोना संकट के चलते ICC ने क्रिकेट और खिलाड़ियों से जुड़े कई नियमों में किए बदलाव, जानिए पूरी डिटेल