किराए के मकान पर महिला चला रही थी सेक्स रैकेट, 8 युवतियों और 7 पुरुषों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Busted Sex Racket in Ghaziabad Uttar Pradesh, Arrested 15 persons including 8 girls

किराए के मकान पर महिला चला रही थी सेक्स रैकेट, 8 युवतियों और 7 पुरुषों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

किराए के मकान पर महिला चला रही थी सेक्स रैकेट, 8 युवतियों और 7 पुरुषों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 27, 2020/11:57 am IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से 8 यु​वतियों और 7 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस ने एक महिला दलाल को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि महिला लोगों की डिमांट पर लड़कियों की सप्लाई करती थी। ताया जा रहा है कि देह व्यापार के धंधे में शामिल होने के आरोप में पकड़ी गई महिलाएं अक्सर पहाड़गंज, निजामुद्दीन और जहांगीपुरी इलाके में अलग-अलग होटलों में जाया करती थीं।

Read More: मेडिकल कॉलेज में रिश्वतखोरी का खुलासा! विभागाध्यक्ष रंगे हाथ गिरफ्तार, छात्र से पास करने के लिए मांगे थे डेढ़ लाख रुपए

मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने शालीमार गार्डेन स्थित एक फ्लैट में दबिश दी। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला जिस्मफरोशी के इस गोरखधंधे के लिए एक फ्लैट को किराए पर लेकर रखी थी और यहीं पर युवतियों को रखकर धंधा करवाती थी। ग्राहकों की डिमांड के अनुसार युवतियों को अलग-अलग जगह पर भेजा जाता था। कई बार ग्राहक लड़कियों के लिए यहां आते भी देखा गया था।

Read More: धारा 151 में गिरफ्तार 4 आरोपियों को 16 दिन रखा जेल में, ADJ ने SDM के इस तरीके को ठहराया गैर जिम्मेदाराना

ऐसे चलता था गोरख धंधा
मामले का खुलासा होने पर ये बात भी सामने आई कि युवतियों की सौदागर महिला शातिर अंदाज में यह काम करती थी। वह पहले वाट्सअप के जरिए लोगों को लड़कियों की तस्वीर भेजती थी और ग्राहकों से रेट तय करती थी। इसके बाद युवतियों को बताए गए ठिकाने पर भेज दी जाती थी। बताया है कि अपना परिवार चलाने और बच्चों को पढ़ाने के लिए वो इस धंधे से जुड़ी थी।

Read More: स्कूल शिक्षा मंत्री के PA की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, नेताओं और कार्यकर्ताओं में मचा हड़कंप

कुछ समय बाद बदल देती थी फ्लैट
पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि देह व्यापार का कारोबाार करने वाली महिला ज्यादा समय तक एक ही फ्लैट में रहकर कारोबार नहीं करती थी। पकड़े जाने के डर से वह हर 6 महीने में नया फ्लैट किराए पर लेती थी। फिलहाल यह महिला विक्रम एन्क्लेव स्थित एक फ्लैट से इस धंधे को चला रही थी। बताया जा रहा है कि यह महिला ऑन डिमांड लड़कियों को दिल्ली तथा अलग-अलग इलाकों में भेजती थी।

Read More: राजधानी में 6 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने दी जानकारी