स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, इस हाल में मिले युव​क-युवती | busted sex racket in spa center

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, इस हाल में मिले युव​क-युवती

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, इस हाल में मिले युव​क-युवती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 23, 2019/2:06 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने दो बड़े सेक्स रैकेट गिरो​ह का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दो स्पा सेंटर में छापा मारकर लगभग आधा दर्जन युवक युवतियों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। स्पॉ सेंटर संचालक स्पा सेंटर की आड़ में बाहर से लड़कियां बुलाकर देह व्यापार कारोबार कर रहा था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल और ताम्रध्वज साहू ने शंकर नगर ओवर ब्रिज का किया उद्घाटन

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल पुलिस और आईटी की टीम ने रविवार को होशंगाबाद रोड स्थित हनी स्पा और बैंकॉक स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने आधा दर्जन युव​क-युवतियों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। स्थानीय लोगों से लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार किया जाता है।

Read More: रामकथा के दौरान पंडाल गिरा, दबकर 14 की मौत 50 से अधिक घायल

सूत्रों के हवाले यह भी जानकारी मिल रही है कि लागातार मिल रही शिकायत के बाद पुलिस प्रशासन ने स्पा सेंटर और मसाज पार्लर के खिलाफ सख्ती बरतने का फैसला लिया है। रविवार को 8 स्पा सेंटरों में रेड का निर्देश दिया गया था, लेकिन फिलहाल दो सेंटरों में रेड किया गया है।

 
Flowers