CAA : परेश रावल के ट्वीट का सुशांत सिंह ने दिया जवाब, लिखा- माता-पिता हिंदुस्तानी, पर यहीं जन्मा बच्चा हिंदुस्तानी नहीं.. | CAA: Sushant Singh replied to Paresh Rawal tweet, 'My relative is also missing from the list'

CAA : परेश रावल के ट्वीट का सुशांत सिंह ने दिया जवाब, लिखा- माता-पिता हिंदुस्तानी, पर यहीं जन्मा बच्चा हिंदुस्तानी नहीं..

CAA : परेश रावल के ट्वीट का सुशांत सिंह ने दिया जवाब, लिखा- माता-पिता हिंदुस्तानी, पर यहीं जन्मा बच्चा हिंदुस्तानी नहीं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 27, 2020/7:58 am IST

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज चेहरों के बीच बयान बाजी का दौर चल रहा हैं। सावधान इंडिया के होस्ट रहे सुशांत सिंह एक बार फिर से नागरिकता कानून को लेकर एक और कड़ा बयान दिया है। उन्होंने परेश रावल के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि माता-पिता हिंदुस्तानी, पर यहीं जन्मा बच्चा हिंदुस्तानी नहीं।

Read More News: आंखों के इशारों से धड़कनें तेज करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर फंसी …

बता दें कि परेश रावल ने सरकार और NRC-CAA के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि , दोस्तों आपको ये prove नहीं करना है कि हिंदुस्तान आपके बाप का है, आपको prove ये करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>असम NRC के बारे में पढ़ा है सर?<br>माता-पिता हिंदुस्तानी, पर यहीं जन्मा बच्चा हिंदुस्तानी नहीं। ऐसे बहुत से केस हैं। एक नाम मेरी पत्नी के भाई का भी है। आपकी सरकार ने अंतिम सूची website से हटा दी है, पर आपको दे दें शायद। 19 लाख लोग अधर में लटके हैं। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ। <a href=”https://t.co/577clsL6OC”>https://t.co/577clsL6OC</a></p>&mdash; सुशांत सिंह sushant singh سوشانت سنگھ (@sushant_says) <a href=”https://twitter.com/sushant_says/status/1221349623777771520?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 26, 2020</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: बिग बॉस 13: मंगेतर से रिश्ता तोड़ने के बाद हिमांशी बोलीं- ‘आसिम को …

इस ट्वीट के जवाब में सुशांत ने लिखा, असम NRC के बारे में पढ़ा है सर?
माता-पिता हिंदुस्तानी, पर यहीं जन्मा बच्चा हिंदुस्तानी नहीं। ऐसे बहुत से केस हैं। एक नाम मेरी पत्नी के भाई का भी है। आपकी सरकार ने अंतिम सूची website से हटा दी है, पर आपको दे दें शायद। 19 लाख लोग अधर में लटके हैं। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।

Read More News: सारा और कार्तिक की लिपलॉक वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही ..

देश में नागरिकता कानून को लेकर नेताओं से लेकर बॉलीवुड के तमाम बड़े चेहरे बेबाक अंदाज में अपनी बात रख रहे हैं। इसे लेकर कही विरोध तो कहीं सपोर्ट देखने को मिल रहा हैं।

Read More News: बिग बॉस-13 के विनर का नाम आया सामने, फिनाले से एक महीने पहले खुलासा