राहुल गांधी को इटैलियन और वामपंथियों को चीनी भाषा में देंगे CAA की जानकारी- बाबुल सुप्रियो | CAA will give information to Rahul Gandhi in Italian and leftists in Chinese

राहुल गांधी को इटैलियन और वामपंथियों को चीनी भाषा में देंगे CAA की जानकारी- बाबुल सुप्रियो

राहुल गांधी को इटैलियन और वामपंथियों को चीनी भाषा में देंगे CAA की जानकारी- बाबुल सुप्रियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 15, 2020/8:43 am IST

नई दिल्ली। सीएए पर भाजपा देशभर में जागरुकता अभियान चला रही है। इसी कड़ी में केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर राहुल गांधी और वामपंथियों पर निशाना साधा है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ पंचायती राज अधिनियम 1993 को हाईकोर्ट में चुनौती, अल्पसंख्यक, एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं क…

बाबुल ने बयान दिया है कि सीएए नागरिकता छीनने वाला नहीं बल्कि नागरिकता देने वाला कानून है। अगर इसके बाद भी कांग्रेस और वामपंथी नेताओं को हिंदी भाषा समझ नहीं आ रही है तो राहुल गांधी को इटैलियन और वामपंथियों को चीनी भाषा में सीएए का संस्करण भेजेंगे।

पढ़ें- जेल में बंद कैदी लड़ेगा पंचायत चुनाव, कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद …

बाबुल सुप्रियो ने ये बयान छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के दौरे के दौरान दिया है। भिलाई में सभा को संबोधित करते हुए बाबुल सुप्रियो ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और वामपंथी पार्टियों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि तीन चार दिनों तक लोकसभा और राज्यसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पर चर्चा हुई। कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और वाम दलों समेत सभी दलों के नेता बैठे हुए थे। जो भी सवाल उठाया गया, सबके गृहमंत्री अमित शाह ने बेहतर जवाब दिये।

पढ़ें- NIA कानून 2008 को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, कहा- केंद्र सरकार को द..

महिला टीआई ने खुदकुशी की कोशिश

 
Flowers