मध्यप्रदेश में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी अहम जानकारी...देखिए | Cabinet expansion will be done soon in Madhya Pradesh, BJP state president VD Sharma gave important information ... see

मध्यप्रदेश में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी अहम जानकारी…देखिए

मध्यप्रदेश में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी अहम जानकारी...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 3, 2020/2:19 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कवायद शुरू हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार होगा। इसी विषय को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कहा है कि प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही शुरू होने वाला है।

ये भी पढ़ें:इन जिलों में खुली रहेंगी शराब की दुकानें, प्रशासन ने जारी किया आदेश

इसके अलावा बीजेपी ने 24 विधानसभाओं में होने वाले उपचुनाव को लेकर भी तैयारी शुरू कर दी है। वीडी शर्मा ने वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए मुरैना जिले के मंडल अध्यक्ष और प्रमुख कार्यकर्ताओं से चर्चा की है। इस दौरान उन्होने चुनाव तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

ये भी पढ़ें: राजस्व विभाग ने 21 तहसीलदारों की राजधानी में लगाई ड्यूटी, कोरोना नि…

बता दें कि इसके पहले बीते दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल लालजी टंडन से राजभवन जाकर मुलाकात की थी, तभी से यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। खबर यह भी है कि इसी बीच सीएम शिवराज मंत्रिमंडल में सदस्यों के नामों को लेकर दिल्ली में वरिष्ट पदाधिकारियों से चर्चा भी करेंगे।

ये भी पढ़ें: मुरैना में एक और नए कोरोना संक्रमित की पुष्टि, जबलपुर में दो मरीज स…

प्रदेश में शेष 22 मंत्री अभी बनाए जाने है, इसके पहले 5 मंत्रियों को शपथ दिलाई जा चुकी है। जिनमें दो मंत्री सिंधिया समर्थक भी शामिल हैं।