कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे और शिव डहरिया ने विकास रथ को किया रवाना, घूम-घूम कर बताएंगे सरकार की उपलब्धियां | Cabinet ministers Ravindra Choubey and Shiv Dahria leave Vikas Rath

कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे और शिव डहरिया ने विकास रथ को किया रवाना, घूम-घूम कर बताएंगे सरकार की उपलब्धियां

कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे और शिव डहरिया ने विकास रथ को किया रवाना, घूम-घूम कर बताएंगे सरकार की उपलब्धियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : December 17, 2020/6:57 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के कामकाज का आज दो साल पूरा हो गया। इस दिन को खास बनाने के लिए राजधानी में कई कार्यक्रम होंगे। वहीं कैबिनेट की बैठक से पहले मंत्री रविंद्र चौबे और शिव डहरिया ने विकास रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Read More News: लव-सेक्स और धोखा, नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाया, फिर संबंध बनाकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले 7 लाख

विकास रथ शहर में घूम-घूम कर सरकार के कामकाज और उपलब्धियों की जानकारी जन-जन तक पहुंचाएंगे। इस दौरान आईबीसी 24 से चर्चा करते हुए मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि भूपेश सरकार ने जो वादे किए थे दो वर्ष में ही पूरा किया हैं। चुनावी वादों के अलावा प्रदेश की तरक्की के लिए कई कार्य किए हैं। वहीं सरकार के कामकाज से प्रदेश की जनता प्रसन्न है।

Read More News: किसान आंदोलन के बीच संत बाबा राम सिंह ने गोली मारकर की खुदकुशी, राहुल गांधी ने ट्वीट कर जताई

मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि 36 वादों में से 24 वादे पूरे किए हैं। बाकी वादों को पूरा करने के लिए हमारे पास तीन साल का समय है। सारे वादे पूरे करेंगे और प्रदेश का विकास करेंगे। कैबिनेट बैठक को लेकर मंत्री ने कहा कि जो मामले आएंगे उस पर विचार किया जाएगा।

Read More News: इंस्टाग्राम भारत में कर रही है ‘इंस्टाग्राम लाइट’ का परीक्षण.. जानिए क्या है ये