नीट और जेईई मेंस के परीक्षार्थी ध्यान दें, फॉर्म में सुधार के लिए खोली गई करेक्शन विंडो, लेकिन नहीं भूले ये तारीख | Candidates of NEET and JEE Mains should note, Correction window opened to improve the form

नीट और जेईई मेंस के परीक्षार्थी ध्यान दें, फॉर्म में सुधार के लिए खोली गई करेक्शन विंडो, लेकिन नहीं भूले ये तारीख

नीट और जेईई मेंस के परीक्षार्थी ध्यान दें, फॉर्म में सुधार के लिए खोली गई करेक्शन विंडो, लेकिन नहीं भूले ये तारीख

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 04:05 PM IST, Published Date : April 2, 2020/12:07 pm IST

नई दिल्ली। नीट और जेईई मेंस परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों के अच्छी खबर है। नेशनल टेंस्टिंग एजेंसी ने अभ्यार्थियों को फॉर्म में सुधार के लिए फिर एक मौका दिया है। इसके लिए एनटीए ने करेंक्शन विंडो को खोला है। अभ्यार्थी अंतिम तारीख से पहले अपने फार्म में सुधार कर सकते हैं।

Read More News: सोनिया गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोली ‘अनियोजित लॉकडाउन से परेशान हुए

बता दें कि नीट 2020 के लिए कुल 15,93,452 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया है और 9 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने जेईई मेन अप्रैल सत्र के लिए पंजीकरण किया है। इस बीच एडमिट कार्ड जारी होने से पहले कोरोना वायरस के कारण इसकी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया।

Read More News: फिगर के साथ बेसन के लड्डू बनाने में व्यस्त हैं मलाइका अरोड़ा, देखें फिटनेस क्वीन का जुदा अंदाज

वहीं अब नेशनल टेंस्टिंग एजेंसी ने उम्मीदवारों के लिए फॉर्म में सुधार के लिए एक और मौका दिया है। अभ्यार्थी 1 अप्रैल से 14 अप्रैल के बीच सुधार कर सकते हैं। वहीं फॉर्म में किए गए परिवर्तनों के आधार पर अतिरिक्त शुल्क भुगतान की आवश्यकता होती है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ntaneet.nic.in, jeemain.nta.nic.in पर जाकर आसानी से सुधार कर सकते है। वहीं जल्द ही परीक्षा की नई तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी।

Read More News: कोरोना वायरस: मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान- चर्चा में पीएम मोदी ने कहा- दिवाली तक सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना है…