मतगणना से पहले मंदिरों में माथा टेक रहे प्रत्याशी, ले रहे जीत का आशीर्वाद.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 23 May 2019 07:28 AM, Updated On 23 May 2019 07:28 AM

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की काउंटिंग से पहले नेताओं की धड़कने तेज चलने लगी है। सुबह 8 बजे मतों की गिनती शुरू जाएगी, लेकिन इससे पहले प्रत्याशी मंदिरों में माथा टेक कर भगवान से आशीर्वाद ले रहे हैं। 

गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अभिनेता रवि किशन अपने घर सपत्नीक पूजा कर अपनी जीत की कामना की है।


केरल। तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कुम्मनम राजशेखरन अय्यागुरु आश्रम, थाइकौद में मतगणना से पहले मंदिर में आराधना की। राजशेखरन को कांग्रेस के शशि थरूर और वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के उम्मीदवार सी दिवाकरन के खिलाफ मैदान में उतारा गया। 


बेंगलुरु दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार, तेजस्वी सूर्या लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले आज सुबह मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की।उन्होंने कहा मुझे यकीन है कि हम जीतेंगे। मुझे विश्वास है कि मैं इस देश में कानून और नीति निर्माण में योगदान कर सकूंगा।


मैसूर के चामुंडेश्वरी मंदिर में जेडी (एस) उम्मीदवार के हसन निखिल कुमारस्वामी ने काउंटिंग से पहले मंदिर में पूजा कर आशीर्वाद लिया


कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कर्नाटक के कालबुर्गी से भाजपा के उम्मीदवार उमेश जाधव ने बयान दिया है कि नरेंद्र मोदी ही पीएम बनेंगे। उन्होंने अपनी जीत का भी दावा किया है। 


देखिए लोकसभा चुनाव 2019 के काउंटिंग की पल-पल अपडेट, सिर्फ IBC24 पर

Web Title : Candidates praying in temples before counting of votes

जरूर देखिये