जहरीली शराब से मौत का मामला, प्रमुख सचिव बोले- विसरा रिपोर्ट का इंतजार, शराब माफिया की भी हो रही जांच | Case of death due to poisonous liquor, Principal Secretary said - wait for viscera report

जहरीली शराब से मौत का मामला, प्रमुख सचिव बोले- विसरा रिपोर्ट का इंतजार, शराब माफिया की भी हो रही जांच

जहरीली शराब से मौत का मामला, प्रमुख सचिव बोले- विसरा रिपोर्ट का इंतजार, शराब माफिया की भी हो रही जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 15, 2021/4:33 am IST

मुरैना। मुरैना में जहरीली शराब से मौतों के मामले में उच्च स्तरीय जांच कमेटी मुरैना पहुंची और उन्होंने गांव में जाकर लोगों से बातचीत की। वहीं पीड़ितों से और उनके परिजनों से भी मुलाकात कर अधिकारियों ने इस पूरी घटना का जायजा लिया।

Read More News:  हड़ताल से लौटकर रोजगार सहायिका ने की खुदकुशी की कोशिश, गंभीर हालत में जगदलपुर रेफर

पुलिस अधिकारी से बातचीत कर यह भी पता लगाया कि आखिर इस घटना को पीछे की मुख्य वजह क्या रही और आगे इस तरह की घटना ना हो पाए इस पर भी उन्होंने अपनी जांच में रिपोर्ट प्रदेश सरकार को सौंपने की बात कही।

Read More News: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हस्तिनापुर में किया भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण, 10 हजार ब्राम्हणों को संबोधित  

प्रमुख सचिव राजेश राजौरा ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह साफ कहा कि ये मौतें हुई हैं वह जहरीली शराब की वजह से हुई है हालांकि बाकी विसरा रिपोर्ट और आने के बाद यह पुख्ता भी हो जाएगी।

Read More News: मौत, मातम, त्रासदी…बेतुके बोल, उठते सवाल! क्या वाकई विजयवर्गीय को मुरैना में 24 लोगों की मौत का 

वहीं जांच कमेटी प्रदेश सरकार के सामने सभी पहलुओं को बिंदुवार रखेगी। प्रमुख सचिव ने माना कि इस घटना के पीछे जो भी लोग शामिल हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा। इसी के साथ यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिरकार इस पूरे शराब माफिया का नेटवर्क कहां कहां तक फैला हुआ है और यह सारा सामान कहां से लाया गया था।

Read More News:  गांधी, गोडसे, नक्सलवाद…बयानों की बमबारी! सरकार बनने के दो साल बाद कांग्रेस नेताओं को गांधी के विचार की जरुरत क्यों पड़ी?