भोपाल रेल मंडल के कई स्टेशनों और कार्यालयों में CBI का छापा, अधिकारियों में हड़कंप | CBI Raid in Office of Bhopal Rail Division

भोपाल रेल मंडल के कई स्टेशनों और कार्यालयों में CBI का छापा, अधिकारियों में हड़कंप

भोपाल रेल मंडल के कई स्टेशनों और कार्यालयों में CBI का छापा, अधिकारियों में हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 30, 2019/3:46 pm IST

भोपाल: देशभर के 150 स्थानों में तबाड़तोड़ दबिश के दौरान सीबीआई की टीम ने शुक्रवार रात भोपाल रेल मंडल के स्टेशनों में दबिश दी है। सीबीआई की टीम ने डीआरएम ऑफिस भोपाल, रेलवे स्टेशन भोपाल, हबीबगंज स्टेशन, बीना स्टेशन और इटारसी स्टेशन में दबिश दी है। बताया जा रहा है कि रेलवे के लिए खरीदी गई एलईडी लाइट से जुडे मामले को लेकर सीबीआई की टीम ने दबिश दी है। फिलहाल सीबीआई की टीम की कार्रवाई जारी है।

Read More: शिक्षाकर्मियों को भूपेश सरकार की बड़ी सौगात, जारी किया संविलियन का आदेश

बता दें कि सीबीआई की टीम ने देशभर में 150 जगहों पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने यह कार्रवाई पीएमओ के निर्देश पर की है। देश में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने को लेकर सीबीआई की तरफ से बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है।

Read More: कॉलोनी का ले आउट पास करने बाबू ने मांगे थे एक लाख रूपए, ACB की टीम रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

सीबीआई का सरकारी विभागों में तलाशी अभियान लगातार जारी है। सीबीआई द्वारा रेलवे, परिवहन, उर्जा, कोयला खदान, एफसीआई, डीएवीपी, एयरपोर्ट, नगर निगम, बीएसएनएल, बैंक, सीपीडब्ल्यूडी, मेडिकल संस्थान, एफसीआई, दमकल विभाग, ईएसआईसी, औद्योगिक विभाग, जीएसटी विभाग, बंदरगाहों, सरकारी तेल कंपनियां, पुरातत्व विभाग, शिपिंग कॉरपोरेशन सहित अन्य स्थानों पर छापेमारी चल रही है।

Read More: स्कूल परिसर में 6 साल की मासूम से रेप मामले में गिरफ्तार हुए केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/cTeMQXkbBzA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>