हरेली पर भूपेश सरकार ने दी प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, रियल स्टेट प्रोजेक्ट्स पर रजिस्ट्री शुल्क में दो प्रतिशत कटौती | CG Government decided to decrease 2 percent registry fee on Real Estate Projects

हरेली पर भूपेश सरकार ने दी प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, रियल स्टेट प्रोजेक्ट्स पर रजिस्ट्री शुल्क में दो प्रतिशत कटौती

हरेली पर भूपेश सरकार ने दी प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, रियल स्टेट प्रोजेक्ट्स पर रजिस्ट्री शुल्क में दो प्रतिशत कटौती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 31, 2019/2:35 pm IST

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के पारंपरिक त्योहार पर प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात दी है। भूपेश सरकार ने प्राप्त रियल स्टेट प्रोजेक्टों पर रजिस्ट्री शुल्क चार प्रतिशत से घटाकर दो प्रतिशत कर दिया गया है। सरकार के इस फैसले से मकान का सपना संजोए आम लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।

Read More: मुठभेड़ में ढेर हुआ नक्सली कमांडर लिंगना, ग्रामीणों ने ग्रेहाउंड जवानों पर किया हमला, 4 घायल

वहीं, दूसरी ओर भूपेश सरकार ने प्रदेश के शहरी इलाकों में रहने वाले गरीब परिवारों को केरोसिन वितरण किए जाने का फैसला लिया है। इस संबंध में सरकार ने खाद्या विभाग को निर्देश जारी कर दिए हैं। सरकार के इस निर्णय से प्रदेश के 12 लाख 89 हजार राशन कार्डधारियों को केरोसिन का फायदा मिलेगा। इन कार्डधारियों को अगस्त 2019 से केरोसिन प्रदान किया जाएगा।

Read More: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की कई ट्रेनें रहेंगी प्रभावित, 1 से 31 अगस्त तक चलेगा मेंटेनेंस कार्य

गौरतलब है कि पहले गैर अनुसूचित क्षेत्रों में गैस कनेशनधारी राशनकार्डधारियों को केरोसिन का आबंटन बंद कर दिया गया था। राज्य सरकार के इस निर्णय से अब आगामी अगस्त माह से गैर अनुसूचित क्षेत्र के गैस कनेशनधारी राशनकार्डधारियों को भी केरोसिन प्रदाय किया जाएगा।

Read More: कार में बेटी सहित सीमेंट व्यापारी की गोली मारकर हत्या, खुद रची थी अपने ही मर्डर की साजिश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/57MzKonUjbo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>