CGPSC : असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 5 अगस्त 2020 को होंगे इंटरव्यू, फेस मास्क- सैनिटाइजर रखना आवश्यक | CGPSC: Assistant Professor will be interviewed on 5 August 2020 Face Mask - Essential to have sanitizer

CGPSC : असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 5 अगस्त 2020 को होंगे इंटरव्यू, फेस मास्क- सैनिटाइजर रखना आवश्यक

CGPSC : असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 5 अगस्त 2020 को होंगे इंटरव्यू, फेस मास्क- सैनिटाइजर रखना आवश्यक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 18, 2020/4:27 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के द्वारा उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत सहायक प्राध्यापक मनोविज्ञान पद के लिए चयनित अभ्यर्थियों का इंटरव्यू 5 अगस्त 2020 को आयोजित किया गया है। परीक्षा नियंत्रक लोक सेवा आयोग से मिली जानकारी के अनुसार सहायक प्राध्यापक मनोविज्ञान पद के लिए दस्तावेज का सत्यापन 13 एवं 14 फरवरी 2020 को किया गया था।

ये भी पढ़ें- कोरोना का तांडव जारी, देश में संक्रमितों की संख्या 10 लाख 40 हजार के पार, कई

दस्तावेज सत्यापन के बाद 13 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए योग्य पाया गया है। इन अभ्यर्थियों का इंटरव्यू 5 अगस्त को लोक सेवा आयोग द्वारा गठित कमेटी के द्वारा लिया जाएगा। इंटरव्यू के लिए बुलाए गए सभी अभ्यर्थियों को नोवल कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए फेस मास्क लगाना एवं सैनेटाइजर रखना आवश्यक किया गया है। कोरोना के खिलाफ निर्देशों का पालन ना करने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- ईरान बोल रहा चीन की जुबान, चाबहार रेल प्रोजेक्ट से बाहर करने के बाद…

सभी अभ्यर्थियों के पास आवश्यक शैक्षणिक प्रमाणपत्र एवं अन्य आवश्यक प्रमाण पत्र ऑनलाइन आवेदन करने के लिए निर्धारित अंतिम तिथि अथवा उसके पूर्व प्राप्त कर लिया होना चाहिए। ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि के बाद जारी की गई शैक्षणिक प्रमाण पत्र एवं अन्य अर्हता के प्रमाण पत्र मान्य नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें- तिब्बत मुद्दे पर तिलमिलाया चीन, धमकी भरे लहजे में कहा- …तो झेलना …

आवश्यक शैक्षणिक अर्हता, एवं अन्य प्रमाण पत्रों की कमी होने पर अभ्यर्थी की उम्मीदवारी समाप्त कर दी जाएगी एवं इस संबंध में कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। इंटरव्यू के लिए निर्धारित समय में अनुपस्थित रहने वाले अभ्यर्थियों को आगे मौका नहीं दिया जाएगा

 

 

 
Flowers