CGPSC Recruitment 2020: बीमा चिकित्सा पदाधिकारी के पदों पर निकली बंपर भर्ती, आज से करें आवेदन | CGPSC Recruitment 2020: Bumper recruitment for the posts of Insurance Medical Officer

CGPSC Recruitment 2020: बीमा चिकित्सा पदाधिकारी के पदों पर निकली बंपर भर्ती, आज से करें आवेदन

CGPSC Recruitment 2020: बीमा चिकित्सा पदाधिकारी के पदों पर निकली बंपर भर्ती, आज से करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : April 9, 2020/11:02 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने बीमा चिकित्सा पदाधिकारी के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार आज से आवेदन कर सकते हैं। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार योग्य उम्मीदवार अंतिम तारीख 8 मई, 2020 तक आवेदन कर सकते है।

Read More News: कोरबा में मिला नया कोरोना पॉजिटिव मरीज, जमाती के संपर्क में आने से संक्रमित हो

बता दें कि लोक सेवा आयोग के बीमा चिकित्सा पदाधिकारी के 52 पदों पर यह भर्ती निकली है। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से MBBS की डिग्री का होना अनिवार्य है। साथ ही वो इंडियन मेडिकल काउंसिल से भी रजिस्टर्ड होना चाहिए।

Read More News: मौत के बाद मिली कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट, परिजनों ने गोपनीय तरीके

नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों का वेतन लेवल 12 के अनुसार दिया जाएगा। यानी 15600-39100 रुपये होगा। इसके अनुसार उनका वेतनमान प्रति माह 56100 रुपये होगा। इन पदों के आयु सीमा भी निर्धारित किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन संबंधित सभी तरह की जानकारी लेने के बाद ही अप्लाई करें। अन्यथा आपका आवेदन अपात्र भी हो सकता है। नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Read More News: श्रीराम जन्म भूमि ट्रस्ट ने जारी किया ‘लोगो’, सूर्यवंशी प्रतीक चिन्ह