18+ वालों के वैक्सीनेशन में अव्यवस्था, डेढ़ घंटे मे सिर्फ एक व्यक्ति को लगा वैक्सीन, परेशान दिखे युवा | Chaos in the vaccinations of 18 people, only one person got vaccinated in one and a half hours, youngsters look troubled

18+ वालों के वैक्सीनेशन में अव्यवस्था, डेढ़ घंटे मे सिर्फ एक व्यक्ति को लगा वैक्सीन, परेशान दिखे युवा

18+ वालों के वैक्सीनेशन में अव्यवस्था, डेढ़ घंटे मे सिर्फ एक व्यक्ति को लगा वैक्सीन, परेशान दिखे युवा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : May 5, 2021/5:42 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आज से 18 साल के ऊपर के लोगों का वैक्सीनेशन शुरू हो गया है। सरकार ने टीकाकरण की तैयारी के कई दावे किए थे। वहीं आज टीकाकरण के पहले दिन ही सेंटरों में अव्यवस्था नजर आई। आलम यह है कि पिछले डेढ़ घंटे मे सिर्फ एक व्यक्ति को कोरोना का टीका लगा।

Read More News: छत्तीसगढ़ के इन 11 जिलों में बढ़ाया गया लॉकडाउन, जानिए कौन सा जिला कब तक रहेगा लॉक

राजधानी के नवीन कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय को टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। वहीं स्वास्थ विभाग की लापरवाही के कारण टीका लगवाने पहुंच रहे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि भोपाल में आज पहले दिन 18 से 44 साल के 100 लोगों को टिका लगाया जाएगा। वहीं टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन करा चुके लोग बड़ी संख्या में वैक्सीनेशन सेंटर पहुंच रहे हैं।

Read More News: देर आए दुरुस्त आए क्या? मध्यप्रदेश में देरी तो हुई है 18+ वैक्सीनेशन में, लेकिन क्या तैयारी पूरी तरह दुरुस्त है?

 

प्रदेश के 52 जिलों आज वैक्सीनेशन होगा। वहीं टीकाकरण सेंटर में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक वैक्सीनेशन होगा। स्कूलों, सरकारी ऑफिस, कॉलेज को सेंटर बनाया गया है। मंगलवार, शुक्रवार, रविवार और अवकाश के दिन वैक्सीनेशन नहीं होगा।

Read More News: वेंटीलेटर पर नूरा कुश्ती! आखिर बिगड़ा हुआ वेंटीलेटर छ्त्तीसगढ़ में कैसे पहुंचा