छत्तीसगढ़ विधानसभा कार्यवाही, 25 मार्च को कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में तय होगा शेड्यूल | Chhattisgarh Assembly Proceedings Schedule will be decided on 25 March in the meeting of the Business Advisory Committee

छत्तीसगढ़ विधानसभा कार्यवाही, 25 मार्च को कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में तय होगा शेड्यूल

छत्तीसगढ़ विधानसभा कार्यवाही, 25 मार्च को कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में तय होगा शेड्यूल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 23, 2020/7:46 am IST

रायपुर। कोरोना वायरस का असर छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही पर भी पड़ा है। इस संबंध में मुख्यमंत्री भपेश बघेल का बयान आया है। विधानसभा सत्र स्थगित करने पर मुख्यमंत्री भपेश बघेल ने कहा कि 25 मार्च को कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में ये निर्णय लिया जाएगा । भूपेशल कैबिनेट की बैठक कल के लिए प्रस्तावित है। है

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, दो महीने का राशन देगी सरकार

इसके पहले 16 मार्च को जब छत्तीसगढ़ विधानसभा कार्यवाही स्थगित की गई उस समय विधानसभी की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामे की भेंट चढ़ गई थी। भाजपा सदस्यों के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही 25 मार्च तक स्थगित कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें- विदेश यात्रा से लौटे नागरिकों के अधिकतर मामलों में स्क्रीनिंग पूरी,…

शून्यकाल में भाजपा सदस्यों ने जमकर नारेबाजी करते हुए गर्भगृह तक पहुंच गए। उन्होंने कार्यसूची फाड़कर आसंदी में फेंक दी। इसके बाद अध्यक्ष सदन की कार्यवाही 25 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया। भाजपा और जेसीसीजे के सदस्य गर्भगृह में धरने पर बैठ गए।

इसके पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाकर विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने के लिए सदन में जाते हुए नजर आए थे ।मंत्रीगणों और अन्य विधायकों ने भी मास्क लगाकर आज सदन की कार्यवाही में हिस्सा लिया और लोगों को संदेश दिया गया कि सावधानी से ही इससे बचा जा सकता है।