छत्तीसगढ़ BJP में 6 नए विभागों सहित कुल 34 विभागों का गठन, इधर वैक्सीनेशन पर रोक के विरोध में कल BJYM मनाएगी 'ब्लैक डे' | Chhattisgarh BJP constitutes a total of 34 departments, including 6 new departments,

छत्तीसगढ़ BJP में 6 नए विभागों सहित कुल 34 विभागों का गठन, इधर वैक्सीनेशन पर रोक के विरोध में कल BJYM मनाएगी ‘ब्लैक डे’

छत्तीसगढ़ BJP में 6 नए विभागों सहित कुल 34 विभागों का गठन, इधर वैक्सीनेशन पर रोक के विरोध में कल BJYM मनाएगी 'ब्लैक डे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 6, 2021/12:07 pm IST

रायपुर। प्रदेश भाजपा में संगठन का विस्तार किया गया है, छत्तीसगढ़ BJP में 34 विभागों का गठन किया गया है, केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर 6 नए विभागों का गठन किया है, पूर्व मंत्री सहित बड़े नेताओं को विभागों की जिम्मेदारी दी गई है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : स्टाफ नर्सों ने लगाया ड्यूटी में भेदभाव का आरोप, चुनिंदा नर्सों को ही भेजा जा रहा कोव…

इधर अंबिकापुर में BJP प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने कहा है कि वैक्सीनेशन को अनिश्चितकाल के लिए प्रतिबंधित करना दुर्भाग्यजनक है, यह छत्तीसगढ़ के लोगों और युवाओं के जीवन के साथ खिलवाड़ है, वैक्सीनेशन को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार की नीति शुरू से विवादित रही है, कल इसके विरोध में BJYM ब्लैक डे मनाएगी।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के लक्षण, उपचार, होमआइसोलेशन और टीकाकरण को लेकर अक्स…

बता दें कि प्रदेश में 18 साल से अधिक उम्र वालों के लिए बीते एक मई से शुरू हुआ वैक्सीनेशन पर सरकार ने रोक लगा दी है, सरकार ने इसक के लिए सचिवों की एक कमेटी का गठन किया है जो वैक्सीनेशन की नीति तैयार करेगी, बीते दिनों हाई कोर्ट ने ने वैक्सीनेशन पर आरक्षण को लेकर सरकार से ठोस नीति बनाकर शुक्रवार तक प्रस्तुत करने को कहा है, जिसके बाद सरकार ने वैक्सीनेशन फिलहाल के लिए स्थगित किया है।