छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी नितिन नबीन, रमन सिंह के साथ कई वरिष्ठ भाजपा नेता गिरफ्तार | Chhattisgarh BJP in-charge Nitin Nabin, several senior BJP leaders arrested along with Raman Singh

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी नितिन नबीन, रमन सिंह के साथ कई वरिष्ठ भाजपा नेता गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी नितिन नबीन, रमन सिंह के साथ कई वरिष्ठ भाजपा नेता गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : January 22, 2021/11:03 am IST

रायपुर। कलेक्ट्रेट का घेराव करने निकले छत्तीसगढ़ बीजेपी सह प्रभारी नितिन नबीन और पूर्व सीएम रमन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सप्रे शाला स्कूल के पास पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार है। संगठन महामंत्री पवन साय, बृजमोहन अग्रवाल, श्रीचंद सुंदरानी भी गिरफ्तार किए गए हैं। 

आपको बता दें रमन सिंह का घेराव करने निकले कांग्रेसियों को पुलिस ने ओसीएम चौक के पास ही रोक लिया। इस दौरान दोनों के बीच वहां जमकर झूमाझटकी भी हुई।

पढ़ें- कृषि कानूनों को डेढ़ वर्ष के लिए स्थगित किए जाने का प्रस्ताव किसानो…

पुलिस के बल प्रयोग करने के बाद कांग्रेस वहीं धरने पर बैठ गए। प्रदर्शन में शामिल महिला कार्यकर्ताओं ने मौके पर चूड़ियां भी फेंकी। बता दें बूढ़ा तालाब धरना स्थल से सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी पूर्व सीएम रमन सिंह का घेराव करने निकले थे। 

पढ़ें- भाजपा प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी आज आंदोलन में नहीं होंगी शामिल, कांग्र…

वहीं दूसरी ओर कलेक्ट्रेट का घेराव करने निकले भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सप्रे शाला के पास रोक लिया। भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने पुलिस ने हल्का बल भी प्रयोग किया इस दौरान सुरक्षाबल और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी भी हो गई।

पढ़ें- “गोल्ड” का स्वाद अब सात समंदर पार भी.. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कह…

गौरतलब है कि भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द हो गया। राजधानी रायपुर में आज भाजपा के प्रदर्शन में डी पुरंदेश्वरी शामिल होने वाली थी। दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक के कारण भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को छत्तीसगढ़ दौरा रद्द करना पड़ा। डी पुरंदेश्वरी की अनुपस्थिति में छत्तीसगढ़ सह प्रभारी नितिन नवीन आंदोलन की अगुवाई कर रहे हैं। 

 

 
Flowers