"गोल्ड" का स्वाद अब सात समंदर पार भी.. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- हमारा देसी स्वाद अब विदेशों में भी पहचाना जाएगा | CM Bhupesh Baghel leave 'Gold' for New Zealand, said - Our native taste will now be recognized abroad

“गोल्ड” का स्वाद अब सात समंदर पार भी.. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- हमारा देसी स्वाद अब विदेशों में भी पहचाना जाएगा

"गोल्ड" का स्वाद अब सात समंदर पार भी.. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- हमारा देसी स्वाद अब विदेशों में भी पहचाना जाएगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : January 22, 2021/5:48 am IST

रायपुर। इस्पात निर्माण में भारत की प्रख्यात और मध्य भारत में अग्रणी श्री बजरंग एलायंस लिमिटेड के एग्रो डिवीजन की फ्रोजन फूड की यूनिट ने नई उपलब्धि हासिल की है। देश के तमाम शहरों में अपने सुनहरे स्वाद का जादू बिखेरने के बाद गोल्ड अब सात समंदर पार भी देसी स्वाद का सिक्का जमाने को तैयार है। इसके लिए गोल्ड प्रोडक्ट के पहले कंसाइनमेंट को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हरी झंडी दिखाकर न्यूजीलैंड के लिए रवाना किया।

इससे पहले 9 जून 2020 को मुख्यमंत्री के ही हाथों गोल्ड की लॉन्चिंग हुई थी। लॉन्चिंग के बाद मुख्यमंत्री ने उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए गोयल ग्रुप ऑफ कंपनी को शुभकामनाएं दी। सीएम कहा कि गोल्ड फ्रोजन फूड की शुरूआत आज से 6 महीने पहले हुआ था। वहीं आज 14 टन पहला कंसाइन्मेंट न्यूजीलैंड जा रहा है। यह एक बड़ी उपलब्धि है। गोयल ग्रुप ऑफ कंपनी को बधाई एवं शुभकामनाएं। हमारा देसी स्वाद अब विदेशों में पहचाना जाएगा।

Read More News: छत्तीसगढ़ के ‘गोल्ड’ को सीएम भूपेश बघेल ने हरी झंडी दिखाकर किया न्यूजीलैंड रवाना, अब पूरी दुनिया चखेगी “स्वाद का सुनहरा 

खुशी जाहिर करते हुए सीएम ने कहा कि इस छलांग ने नई संभावनाओं को जन्म दिया है। न्यूजीलैंड के लिए पहली खेप रवाना करते हुए गोल्ड की पूरी टीम मौजूद रही और सभी ने इसे गौरवपूर्ण क्षण बताया।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 20 सालों में रिकाॅर्ड धान खरीदी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों को दी बधाई, देखें 

श्री बजरंग एलायंस लिमिटेड के डायरेक्टर अर्चित गोयल ने इस मौके पर बताया कि अपने नाम के अनुरूप ही गोल्ड के फ्रोजन फूड छत्तीसगढ़ में ही अत्याधुनिक फूड मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट में तैयार किए जा रहे हैं। उन्होंने इतने कम समय में हासिल हुई इस उपलब्धि का श्रेय पूरे गोयल ग्रुप और टीम को दिया है।

Read More News: Expiry हो जाएगी कोरोना वैक्सीन, छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य विभाग के सामने नई समस्या