छत्तीसगढ़: दुर्गा पूजा देखने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने चार आरोपियों को दबोचा | Chhattisgarh: Gangrape with minor, went to see Durga Puja

छत्तीसगढ़: दुर्गा पूजा देखने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने चार आरोपियों को दबोचा

छत्तीसगढ़: दुर्गा पूजा देखने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने चार आरोपियों को दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 26, 2020/12:57 pm IST

कोरिया। नाबालिग बालिका का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार करने वाले चार आरोपियों को मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शिकायत के बाद पुलिस ने महज पांच घंटे में ही दबोच लिया। पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News: भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू, नए कृषि कानून, धान खरीदी को लेकर हो रही चर्चा

जानकारी के अनुनसार 24 अक्टूबर की रात पीड़िता अपने परिवार वालो के साथ दुर्गा पूजा देखने बिहारपुर के शिवधारा मंदिर गई थी। वह रात 11 बजे मंदिर के पास ही अपने ममेरे भाई से बातचीत कर रही थी। इसी दौरान चार लड़के धीरज लक्ष्मण रंजित और बिहारी आकर भाई बहन से जबरन विवाद करने लगे और पीड़िता के ममेरे भाई को वहां से भगा दिये।

उसके बाद पीड़िता को उठाकर जंगल की ओर लेकर चले गए। जहां चारों आरोपियों द्वारा पीड़िता के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद पीड़िता जैसे तैसे अगले दिन सुबह अपने घर पहुंची। डर के कारण उसने अपने साथ हुई बलात्कार की जानकारी किसी को नहीं दी, लेकिन शाम को उसने परिजनों को पूरी बात बता दी।

Read More News: राहुल के इस्तीफे को लेकर गृहमंत्री बोले- एक और गया तो कांग्रेस 30 मार खां हो जाएंगे…

जिस पर पीड़िता के परिजन उसे लेकर मनेन्द्रगढ़ थाने पहुंचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। नाबालिग के साथ हुए अपहरण और सामुहिक दुष्कर्म की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह के द्वारा स्वयं थाना आकर केस की मोनीटरिंग की गई और अलग अलग तीन टीमें बनाकर घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दूसरे राज्य भागने की फिराक में थे।

Read More News: मरवाही का महाभारत: विधायक डॉ विनय जयसवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं का किया नेत्र परीक्षण, बजाए नगाड़े

मध्यप्रदेश के बिजुरी तथा कोरिया जिले के केल्हारी एवं बिहारपुर क्षेत्र से आरोपियो को घेराबंदी कर हिरासत में लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपियों ने शराब के नशे में बलात्कार की घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। उक्त मामले में राकेश सिंह रंजित सिंह लक्ष्मण सिंह और छोटू उर्फ बिहारी को गिरफ्तार किया गया है।

Read More News: तीन महीने बाद 24 घंटे में सामने आए सबसे कम COVID-19 केस, महीनों बाद मौत का आंकड़ा भी 500 से नीचे