सरगुजा की राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जताया शोक | Chief Minister Bhupesh Baghel and PCC President Mohan Markam mourn the death of Rajmata Devendra Kumari Singhdeo of Surguja

सरगुजा की राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जताया शोक

सरगुजा की राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जताया शोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 10, 2020/3:09 pm IST

रायपुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की मां एवं पूर्व मंत्री देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया है। वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने श्रद्धांजलि दी है, PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम ने उनके निधन पर शोक जताया है।

ये भी पढ़ें:स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की मां का निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा है कि ”सरगुजा की राजमाता और मेरे अग्रज टीएस सिंह देेव जी की माता देवेंन्द्र कुमारी सिंह देव जी के निधन की दुखद ख़बर से स्तब्ध हूं। उनसे मुझे हमेशा मातृवत स्नेह मिला। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि परिजनों सहित हम सबको दु:ख की यह घड़ी सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव की मां की बिगड़ी तबीयत, लंबे समय से म…

मोहन मरकाम ने कहा है कि दुख की घड़ी में हम सभी कांग्रेसजन शोक संतप्त सिंहदेव परिवार के सहभागी हैं। वहीं कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. शिव कुमार डहरिया ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है, दुख व्यक्त करते हुए उन्होने श्रद्धांजली अर्पित की है।

ये भी पढ़ें: एनआरआई दूल्हे के घर घोड़ी पर सवार दुल्हन पहुंची लेक…