मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे संयुक्त राष्ट्र संघ की जनरल असेम्बली, भारत के स्थायी मिशनों पर की चर्चा | Chief Minister Bhupesh Baghel arrives at United Nations General Assembly, discusses India's permanent missions

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे संयुक्त राष्ट्र संघ की जनरल असेम्बली, भारत के स्थायी मिशनों पर की चर्चा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे संयुक्त राष्ट्र संघ की जनरल असेम्बली, भारत के स्थायी मिशनों पर की चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : February 17, 2020/5:53 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अमेरिका प्रवास के दौरान आज न्यूयार्क में संयुक्त राष्ट्र संघ की जनरल असेम्बली पहुंचे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डाॅ. चरण दास महंत के साथ वहां विभिन्न राजनयिकों से मुलाकात कर संयुक्त राष्ट्र संघ की कार्यप्रणाली और भारत के स्थायी मिशनों पर चर्चा की।

ये भी पढ़ें:प्रदेश के आगामी बजट के लिए कल होगा मंथन, सीएम के सा​थ योजना आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष रहेंगे मौजूद, पांचो समितियां रखेंगी रिपोर्ट

इस अवसर पर मुख्य सचिव आर.पी.मण्डल, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी और मुख्यमंत्री के सलाहकार प्रदीप शर्मा भी साथ थे।

ये भी पढ़ें: सीएम ने अमेरिका जाते वक्त कहा था उनका दिल छत्तीसगढ़…

बता दें कि सीएम 11 फरवरी से दस दिवसीय अमेरिका प्रवास पर हैं, इस दौरान वे अब तक कई कार्यक्रमों में ​शामिल हुए हैं। इसके पहले सीएम ने नोबल पुरस्कार विजेता अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी से मुलाकात कर चर्चा की थी।

ये भी पढ़ें: संस्कारधानी में छात्रा से अनाचार, दोस्तों ने ही गैं…

 
Flowers