मुख्यमंत्री कमलनाथ की राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात, प्रदेश की राजनीतिक हालात को लेकर रखेंगे अपनी बात | Chief Minister Kamal Nath will meet Governor Lalji Tandon, talk about the political situation of the state

मुख्यमंत्री कमलनाथ की राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात, प्रदेश की राजनीतिक हालात को लेकर रखेंगे अपनी बात

मुख्यमंत्री कमलनाथ की राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात, प्रदेश की राजनीतिक हालात को लेकर रखेंगे अपनी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 31, 2019/5:07 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुखिया कमलनाथ बुधवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान सूबे के मुखिया मध्य प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर नए राज्यपाल से चर्चा कर रहे हैं, और प्रदेश के बेहतर विकास पर रणनीति तैयार की जा रही है।

ये भी पढ़ें: आरक्षण नहीं देने पर 20 निजी मेडिकल कॉलेजों को नोटिस, काउंसलिंग निरस्त करके दोबारा 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal Nath Madhya Pradesh) राज्यपाल लालजी टंडन (Rajyapal Lalji Tandon) से प्रदेश की राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर भी अपनी बात रखेंगे। वहीं कयास मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी लगाए जा रहे हैं, कर्नाटक में सियासी हलचल के बाद प्रदेश में भी अटकलें तेज हो गई हैं, हालांकि कांग्रेस सरकार ने बीते दिनों फ्लोर टेस्ट के दौरान अपना मजबूत बहुमत साबित किया।

ये भी पढ़ें: कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का मिला शव, पिछले दो दिन से थे लापता, मिला ये पत्र

बता दे कि मध्यप्रदेश के नए राज्यपाल लालजी टंडन ने सोमवार को शपथ के लेकर जिम्मेदारी संभाली हैं। उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय लालजी टंडन का राजनीतिक सफर साल 1960 में शुरू हुआ है। ये बीजेपी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।