दिल्ली रैली से लौटे मुख्यमंत्री, कहा पूरे देश में दंगा कराना चाहती है केंद्र सरकार, अब तक नही दी चावल लेने की अनुमति | Chief Minister, who returned from Delhi rally, said that the central government wants to riot the whole country,

दिल्ली रैली से लौटे मुख्यमंत्री, कहा पूरे देश में दंगा कराना चाहती है केंद्र सरकार, अब तक नही दी चावल लेने की अनुमति

दिल्ली रैली से लौटे मुख्यमंत्री, कहा पूरे देश में दंगा कराना चाहती है केंद्र सरकार, अब तक नही दी चावल लेने की अनुमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 14, 2019/2:32 pm IST

रायपुर। दिल्ली में भारत बचाओ रैली से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल ने आज मीडिया से बात करते हुए बीजेपी की केंद्र सरकार को यहां पर भी निशाने पर लिया। भारत बचाओ रैली में देश के हालत के बारे में सभी चिंतित हैं। सीएम ने कहा​ कि देश नही चला पा रहे तो आग लगाने का काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि भविष्य में देश और पार्टी के नेता राहुल गांधी हैं।

यह भी पढ़ें —अज्ञात युवकों ने एक घर पर बोलवा हमला, फायरिंग-पथराव की वारदात सीसीटीवी में कैद

सीएम ने धान खरीदी को लेकर बोलते हुए कहा कि केंद्र ने अभी तक छत्तीसगढ़ का चावल लेने की अनुमति नही दी। उन्होने कहा कि अब बीजेपी एनआरसी की बात करने लगी है, देश में एनआरसी लागू होगा तो पहला व्यक्ति रहूंगा जो विरोध करूंगा, पूरे देश में NRC लागू करके ये दंगा कराना चाहते हैं। देश के हालात बद से बदतर हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें — मंत्री कवासी लखमा ने वार्ड प्रत्याशियों के साथ बनाई रणनीति, 15 वार्डों में किया प्रचार- प्रसार

सीएम ने कहा कि नागरिकता कानून के कारण असम जल रहा है, केंद्र के कदम से नार्थ ईस्ट जल रहा है, केंद्र की सरकार आग लगाने का काम कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार देश को बॉटने का काम कर रही है, आने वाले समय में राहुल गांधी देश के नेता हैं, उन्हे जल्द से जल्द पार्टी की कमान संभाल लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें — नक्सलियों ने जवानों पर दो ग्रामीणों की हत्या सहित मारपीट और लूट का लगाया आरोप, तिम्मापुरम मुठभेड़ को बताया फर्जी

सीएम ने कहा कि CAB के लायक छग में स्थिति नहीं है, असम में स्थिति को हैंडल कर लेना था, स्मृति ईरानी बगैर बात के राहुल गांधी से माफी मांगने कह रही हैं, देश की आजादी की लड़ाई में सैकड़ों आहुति हुई, सेल्युलर जेल में बंद कितने लोगों ने माफी मांगी। विनायक दामोदर सावरकर ही एक मात्र ने माफी मांगी, जिसे ये सर्वोच्च सम्मान देना चाहते हैं। उसने ही 2 नेशन थ्योरी दी थी। सावरकर ने देश को बांटने का काम किया।

यह भी पढ़ें — सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा 350 रुपए का नोट, जानिए इस तस्वीर की सच्चाई

सीएम ने कहा कि कल भी खाद्य मंत्री से बात की, 32 लाख मीट्रिक टन लेने का आग्रह किया,अब तक चावल लेने की अनुमति नहीं दी हैं, केंद्र को किसानों की चिंता नहीं है, ओडिशा में कालिया आंध्र में रायतु चल रहा है, छग में न्याय योजना चलेगी, आप अनुमति क्यों नहीं दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि 14 प्रतिशत की जगह 8% जीएसटी का दे नहीं रहे हैं, बीजेपी को शर्म नाम की चीज नहीं है, रमन सिंह अपनी सुरक्षा मांगने गए थे, वे चावल लेने के लिए प्रधानमंत्री को क्यों नहीं बोलते।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/S77V67yPB34″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers