मुख्यसचिव आरपी मंडल ने लिखा पुलिस कप्तानों और कलेक्टरों को पत्र, प्रतिबंधों को कड़ाई से लागू करने निर्देश | Chief Secretary RP Mandal wrote a letter to police captains and collectors, instructions to implement the restrictions strictly

मुख्यसचिव आरपी मंडल ने लिखा पुलिस कप्तानों और कलेक्टरों को पत्र, प्रतिबंधों को कड़ाई से लागू करने निर्देश

मुख्यसचिव आरपी मंडल ने लिखा पुलिस कप्तानों और कलेक्टरों को पत्र, प्रतिबंधों को कड़ाई से लागू करने निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 25, 2020/8:33 am IST

रायपुर। मुख्यसचिव आर पी मंडल ने जिले के सभी पुलिस कप्तानों और कलेक्टरों को पत्र जारी कर कहा है कि लॉकडाउन की अवधि में सभी प्रतिबंधों को कड़ाई से लागू करें, साथ ही सतत मॉनिटरिंग भी करें।

ये भी पढ़ें: भारत के लिए राहत की खबर ! आईबीसी 24 की जनता से अपील, ‘हमारे अनुशासन से हारेगा कोरोना वायरस’

मुख्य सचिव आर पी मंडल ने जारी पत्र में लिखा है कि आप अपने क्षेत्राधिकार में लगाए गए सभी प्रतिबंधों का कड़ाई से पालन किया जाना सुनिश्चित करे। किसी प्रकार की लापरवाही या शिथिलता ना बरती जाए, निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्यवाही भी करें।

ये भी पढ़ें: राजधानी के कई मंदिर आरती और ज्योति कलश स्थापित करने के बाद बंद किए …

बता दें कि प्रदेश की शहरी क्षेत्रों में राज्य शासन ने लॉकडाउन की घोषणा की है, उसके बाद कल शाम पीम मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। राज्य के सीएम भूपेश बघेल और पीएम मोदी ने सभी जनता से घर के अंदर ही रहने की अपील की है। साथ ही कोरोना वायरस से लड़ने के लिए किए जा रहे सरकार के प्रतिबंधों का पालन करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ एक्शन में सीएम, वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से करे…