बच्चे कुदरत की देन हैं, रुकावट डालने का हक किसी को नहीं.. सपा सांसद शफीकुर्रहमान का बयान | Children are the gift of nature, no one has the right to create obstacles.

बच्चे कुदरत की देन हैं, रुकावट डालने का हक किसी को नहीं.. सपा सांसद शफीकुर्रहमान का बयान

बच्चे कुदरत की देन हैं, रुकावट डालने का हक किसी को नहीं.. सपा सांसद शफीकुर्रहमान का बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 26, 2021/5:14 am IST

नई दिल्ली। संभल लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने बयान दिया है कि बच्चे कुदरत की देन हैं। उसमें रुकावट डॉलने का हक किसी को नहीं है। डॉ. बर्क ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हो सकता है आबादी के बढ़ते बोझ को लेकर सरकार दो बच्चों का कानून बनाने की बात कर रही हो, लेकिन यह बात समझना बेहद जरूरी है कि कितने बच्चे पैदा होंगे यह कुदरत का निजाम है।

पढ़ें- कोविशील्ड और कोवैक्सीन कोरोना के अल्फा, बीटा, गामा, डेल्टा वेरिएंट्स के खिलाफ भी कारगर, सरकार का दावा

अल्लाह ने सब इंसानों को पैदा किया है और उनकी मौत-जिंदगी भी उसके ही हाथ में है। निजी तौर पर इसमें रुकावट डॉलने का किसी को कोई अधिकार नहीं है।

पढ़ें- ‘सर्किट’ ने अस्पताल की नर्स से की थी शादी, 18 साल ब…

धर्मातंरण के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस और एटीएस द्वारा की जा रही कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव नजदीक आ रहा है। चुनाव के लिए भाजपा जो पालिसी बनाती है उससे सब वाकिफ हैं। भाजपा हिंदू-मुसलमान को लड़ाने की बात पैदा करती है। अब भी चुनाव से पहले वह ऐसा ही माहौल बनाने की तैयारी में है।

पढ़ें- विराट कोहली का अपमान, गले में डाला पट्टा! इस वेबसाइ…

उन्होंने कहा कि भाजपा को लगता है कि ऐसा करने से उसे ज्यादा वोट मिलेंगे। मगर इस बार यह हथकंडॉ भाजपा के लिए नुकसानदायक साबित होगा। साफ नजर आ रहा है कि समाजवादी पार्टी किस तेजी के साथ उभार लेकर आगे बढ़़ रही है। तमाम पार्टियों के लोग सपा में शामिल हो रहे हैं।

पढ़ें- 7th Pay Commission, 1.2 करोड़ सरकारी कर्मचारियों को…

कोरोना को लेकर दिये बयानों को लेकर चर्चा में रहे संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान ने शुक्रवार को खुद कोरोना टीका लगवाने के साथ ही कोरोना के खात्मे के लिए कोरोना टीका जरूरी बताया। कहा यह किसी कौम-बिरादरी का नहीं पूरे देश का मसला है।

पढ़ें- राजधानी में महंगे हो रहे जमीन, 2800 लोकेशन पर 17-20…

सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद वैक्सीन लगवाने की बात कही तो सीएचसी प्रभारी डॉ. मनीष अरोड़ा और डॉ. नीरज शर्मा के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम सांसद के घर पहुंच गई। सांसद डॉ. बर्क को कोविशील्ड का टीका लगाया गया। इसके बाद उनके पौत्र जियाउर्रहमान बर्क ने भी टीका लगवाया।

 

 
Flowers