CII छत्तीसगढ़ चैप्टर का वार्षिक सम्मेलन, राज्य के विकास नीति पर हुई चर्चा, दिए गए कई सुझाव | CII Chhattisgarh chapter annual conference, discussion on state development policy, many suggestions given

CII छत्तीसगढ़ चैप्टर का वार्षिक सम्मेलन, राज्य के विकास नीति पर हुई चर्चा, दिए गए कई सुझाव

CII छत्तीसगढ़ चैप्टर का वार्षिक सम्मेलन, राज्य के विकास नीति पर हुई चर्चा, दिए गए कई सुझाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 2, 2021/2:25 am IST

रायपुर। कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री छत्तीसगढ़ चैप्टर का वार्षिक सम्मेलन सोमवार को आयोजित किया गया। इस वार्षिक सम्मेलन में छत्तीसगढ़ की ग्रोथ पॉलिसी पर पब्लिक सेशन भी रखा गया। इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में बजाज कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन राजीव बजाज मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

Read More News: बजट ब्रह्मास्त्र! राज्य की तरक्की के लिए भूपेश सरकार के बजट की क्या अहमियत है?

पब्लिक सेशन में सीआईआई के मेंबर्स और उद्योगपति भी शामिल हुए। जिन्होंने व्यापार से संबंधित अपनी जिज्ञासाओं को दूर किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए CII छत्तीसगढ़ के चेयरमेन संदीप गोयल ने राज्य के उद्योग की पालिसी की तारीफ करते हुए कहा की राज्य के विकास में CII ने जो भी सुझाव दिए।

Read More News:  विधायक दल की बैठक में भाजपा ने बनाई बजट पर चर्चा के दौरान सरकार को घेरने की रणनीति, नेता

उसको अपनाया गया। मुख्य वक्ता राजीव बजाज ने अपना विज़न रखते हुए कहा की छत्तीसगढ़ में विकास की असीम संभावनाएं है। कोविड काल मे भी जिस तरह से उद्योगों ने काम किया है उससे हमारी अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है। कोरोना ने सबको नई सिख दी है कि कैसे आपदा के समय काम करना है , कैसे अपना और अपने साथ वालो के हेल्थ का ख्याल रखना है।

Read More News: बदला जाएगा प्री बोर्ड का टाइम टेबल, एकलव्य कन्या आवासीय छात्रावास अधीक्षिका और 5 छात्राएं मिलीं कोरोना पॉजिटिव