शहर सरकार आपके द्वार अभियान, स्वास्थ्य सहित जन समस्याओं का मौके पर निवारण | City Government At Your Door Campaign On-the-spot prevention of public problems including health

शहर सरकार आपके द्वार अभियान, स्वास्थ्य सहित जन समस्याओं का मौके पर निवारण

शहर सरकार आपके द्वार अभियान, स्वास्थ्य सहित जन समस्याओं का मौके पर निवारण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 24, 2019/3:49 pm IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे शहर सरकार- आपके द्वार अभियान के तहत जबलपुर की उत्तर मध्य विधानसभा के शताब्दीपुराम में स्वास्थ्य परीक्षण और जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया। जिला प्रशासन और नगर निगम के सहयोग से आयोजित इस शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंचकर न केवल स्वास्थ्य परीक्षण कराकर मुफ्त में दवाइयां हासिल की।

ये भी पढ़ें- शिक्षक या शैतान, मासूम छात्रा से घिनौनी हरकत करने वाले हेड मास्टर क…

शिविर में ऐसे लोगों का भी तांता लगा रहा जो अपनी समस्याओं को लेकर सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटकर थक चुके थे। शिविर में लोगों की विभिन्न समस्याओं को दर्ज कर मौके पर ही उनका निराकरण कराया गया।

ये भी पढ़ें- पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 10 थाना प्रभारी सहित ढाई दर्जन से अधिक…

शिविर में गंभीर बीमारियों से पीड़ित मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर उनके लिए ऑपरेशन का भी इंतजाम किया गया। ऐसे मरीजों की जल्दी जिला अस्पताल से लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सर्जरी कराई जाएगी। जिला प्रशासन की माने तो मरीजों को अगले 1 सप्ताह तक शिविर स्थल से ही चश्मे सहित अन्य जरूरी चीजें मुहैया कराई जाएंगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HjkIAHFkbDk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>