बीएसएनएल के पूर्व अधिकारी का दावा, दिग्विजय के इशारे पर हेमंत करकरे ने साध्वी को किया था टारगेट | Claims of former BSNL official, on pragya thakur statement

बीएसएनएल के पूर्व अधिकारी का दावा, दिग्विजय के इशारे पर हेमंत करकरे ने साध्वी को किया था टारगेट

बीएसएनएल के पूर्व अधिकारी का दावा, दिग्विजय के इशारे पर हेमंत करकरे ने साध्वी को किया था टारगेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 19, 2019/10:46 am IST

भोपाल। भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे पर दिए बयान पर सियासी बयानबाजी के बीच बीएसएनएल के पूर्व अधिकारी का एक बड़ा बयान सामने आया है। बीएल तिवारी के मुताबिक कांग्रेस के इशारे पर हेमंत करकरे ने साध्वी को टारगेट किया था।

पढ़ें- चुनावी सरगर्मी के बीच नरेंद्र सिंह तोमर का बयान, कहा- इस चुनाव में भी है धर्म-अधर्म

उन्होंने बताया कि इस विषय पर दिग्वजिय सिंह की हेमंत करकरे से बात होती थी। बीएसएनएल के पूर्व अधिकारी का दावा है कि 8-10 साल पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का खुलासा किया गया था। तब उन्होंने दिग्विजय सिंह की कॉल डिटेल सार्वजनिक की थी। बीएसएनएल के पूर्व अफसर का दावा है कि दिग्विजय सिंह ने भी करकरे से बातचीत की बात कबूली की थी।

पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा का छलका दर्द, जानिए जेल में बिताए 9 साल की कहानी उन्…

आपको बतादें साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के हेमंत करकरे पर दिए बयान के बाद कांग्रेस नेताओं ने इसकी आलोचना की है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बयान दिया था कि पुलिस अफसर की शहादत पर राजनीति न करें प्रज्ञा ठाकुर। दिग्विजय ने उनके बयान को शहीदों के खून को अपमान करने वाला बताया था।

 
Flowers