दिल्ली में भीषण आगजनी से 43 की मौत, सीएम केजरीवाल ने मृतकों को 10-10 लाख और घायलों को 1-1 लाख रुपए देने का किया ऐलान | CM Arvind Kejriwal announced 10 lakh Compensation for who died in fire

दिल्ली में भीषण आगजनी से 43 की मौत, सीएम केजरीवाल ने मृतकों को 10-10 लाख और घायलों को 1-1 लाख रुपए देने का किया ऐलान

दिल्ली में भीषण आगजनी से 43 की मौत, सीएम केजरीवाल ने मृतकों को 10-10 लाख और घायलों को 1-1 लाख रुपए देने का किया ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 8, 2019/6:07 am IST

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड के अनाज मंडी इलाके के एक बेकरी में भीषण आग लग गई। भीषण आगजनी में 43 लोगों की मौत हो गई ओर 50 से अधिक लोग झुलस गए। हादसे की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मौके पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने घायलों को हर संभव मदद का ऐलान किया है। साथ ही घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।

Read More; दिल्ली आगजनी की घटना को सीएम बघेल ने बताया दुखद, मृतक परिजनों के प्रति जताई संवेदना

इस दौरान केजरीवाल ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए और घायलों को 1-1 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया है। साथ ही घायलों को मुफ्त इलाज प्रदान करने की भी बात कही है।

Read More: सलमान खान को पति बनाने की इच्छा रखने वालों की लिस्ट में जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, उम्र महज 21 साल

बता दें ये बेकरी सदर बाजार इलाके में स्थित है। 50 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी है। 52 घायलों को लोक मान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जा रहा बेकरी में रात को काम खत्म होने के बाद लोग सो रहे थे। शार्ट सर्किट की वजह से ये आग लग गई। देखते ही देखते आग ने तीन मंजिला इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। दमकल की माने तो कुछ और लोग अंदर फंसे हो सकते हैं। ऐसे में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

Read More: Live: लोकवाणी की 5वीं कड़ी, सीएम भूपेश बघेल बोले- वनोपज के कारोबार से जोड़ा जाएगा महिला समुहों को

 
Flowers