सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों से की कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने की अपील, टीकाकरण में सहयोग का भी आग्रह | CM Baghel appealed to the people of the state to strictly follow the Corona Guideline

सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों से की कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने की अपील, टीकाकरण में सहयोग का भी आग्रह

सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों से की कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने की अपील, टीकाकरण में सहयोग का भी आग्रह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 16, 2021/8:45 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों से कोरोना संक्रमण से बचाव के उपायों का कड़ाई से पालन करने और पात्रतानुसार टीकाकरण के कार्य में सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई की सफलता के लिए यह जरूरी है कि पात्रतानुसार सभी लोग टीका लगवाएं।

पढ़ें- रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज: बिना मास्क के अब स्टेडियम में नहीं मिलेगा प्रवेश, बिना मास्क के पाए जाने पर होगी कार्रवाई

बघेल ने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी लोग मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, सेनेटाईजर का उपयोग करें और साबुन से बार-बार हाथ धोएं। इन उपायों का पालन कर कोरोना से बचा जा सकता है।

पढ़ें- धनवेंद्र जायसवाल और मनोज त्रिवेदी बने सूचना आयुक्त,…

मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोरोना से बचाव के लिए सभी लोग पात्रतानुसार टीकाकरण में सहयोग करें। टीका लगाने और लगवाने का काम आपके बिना पूरा नहीं होगा। टीका लगाने के बाद भी मास्क, सुरक्षित दूरी तथा हाथों को साबुन से बार-बार धोने जैसे उपाय करते रहें।

पढ़ें- सेक्स रैकेट का खुलासा, दो युवतियों समेत तीन युवकों …

मुख्यमंत्री ने कहा है कि राज्य सरकार के साथ समाज के सभी वर्गों के सहयोग से ही छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण को रोकने में हम अब तक काफी हद तक सफल हुए हैं। उम्मीद है कि भविष्य में भी सभी के सहयोग से हम कोरोना को रोकने में सफल होंगे।