सीएम बघेल ने बाल कलाकार शिवलेख सिंह के निधन पर जताया दुख, लोगों से की ये अपील.. जानिए | CM Baghel expresses sadness on the demise of child artist Shivlekh Singh

सीएम बघेल ने बाल कलाकार शिवलेख सिंह के निधन पर जताया दुख, लोगों से की ये अपील.. जानिए

सीएम बघेल ने बाल कलाकार शिवलेख सिंह के निधन पर जताया दुख, लोगों से की ये अपील.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 19, 2019/6:03 am IST

रायपुर। सीएम बघेल ने सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने हादसे में घायल शिवलेख सिंह के माता पिता की जल्द स्वास्थ्य कामना की है।

पढ़ें- अंडे पर आज फैसला, भूपेश कैबिनेट की बैठक में अंडे के प्रस्ताव पर होगी चर्चा.. देखिए

बता दें गुरुवार रात धरसींवा के देवरी के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से एक कार टकराई गई थी। इस हादसे में छत्तीसगढ़ के उभरते बाल कलाकार शिवलेख सिंह की मौत हो गई। शिवलेख के माता-पिता दुर्घटना में घायल हो गए हैं। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- विधानसभा सत्र में शामिल होने के साथ डॉ खूबचंद बघेल जयंती समारोह में…

मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना रोकने के लिए यातायात नियमों का पालन करने और दुर्भाग्यवश कोई दुर्घटना हो जाने पर जीवन रक्षा के लिए सभी नागरिकों और प्रशासन के लोगों से त्वरित सहायता उपलब्ध कराने में सहयोग देने का आग्रह किया है।

पढ़ें- 27 थाना प्रभारी एवं उपनिरीक्षकों का तबादला, नक्सल इलाकों में तैनात …

गौरतलब है कि शिवलेख सिंह जीटीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीश्रीमान श्रीमतीजी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल जैसे कई सीरियलों में अपनी अभिनय कर चुके हैं।

पढ़ें- सरकारी फंड से लाखों रूपए गबन करने वाले रोजगार सहायक पर गिरी गाज, कल…

शिवलेख बिलासपुर के रहने वाले थे और उनकी मम्मी प्रिंसिपल थीं। उनकी माता ने शिवलेख का कॅरियर बनाने के लिए अपने पद से इस्तीफा दे दिया और मुंबई में जाकर रहने लगे। शिवलेख मुंबई में ही रहकर पढ़ाई और अभिनय कर रहे थे।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल के पिता नन्द कुमार की हालत स्थिर, डॉक्टरों ने जारी…

नक्सलियों का स्मारक ध्वस्त