सीएम बघेल ने रायपुर मेडिकल कॉलेज में वैक्सीनेशन व्यवस्था का जायजा लिया, लोगों से चर्चा भी की | CM Baghel takes stock of vaccination system in Raipur Medical College

सीएम बघेल ने रायपुर मेडिकल कॉलेज में वैक्सीनेशन व्यवस्था का जायजा लिया, लोगों से चर्चा भी की

सीएम बघेल ने रायपुर मेडिकल कॉलेज में वैक्सीनेशन व्यवस्था का जायजा लिया, लोगों से चर्चा भी की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 9, 2021/9:50 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। सीएम बघेल ने शुक्रवार को पंडित जवाहर लाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय में टीकाकरण व्यवस्था का जायजा लिया।

पढ़ें- CM भूपेश ने बोला हमला, कहा- मंत्री TS के जवाब से बौ…

उन्होंने टीकाकरण के लिए पहुंचे लोगों से चर्चा भी की। रायपुर के फाफाडीह से टीका लगवाने पहुंची 86 वर्षीया शारदा बेन ने मुख्यमंत्री को बताया कि वे आज कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाने आईं हैं।

पढ़ें- रायपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की सप्लाई ना होने से मचा हाहाकार, हर दिन 10 हजार डोज की जरूरत, आज एक भी नहीं मिली

बघेल ने उनके साथ ही कोरोना से बचाव के टीके का दूसरा डोज लगवाने आईं कुसुम बाई नडंगे, भारती राठौर और मती उषा चावड़ा से चर्चा कर टीकाकरण का अनुभव जाना।

पढ़ें- पद्म श्री धर्मपाल सैनी का बयान, नक्सलियों ने सरकार …

मुख्यमंत्री बघेल ने उन्हें और वहां टीकाकरण के लिए पहुंचे अन्य लोगों को टीकाकरण के बाद भी कोविड एप्रोप्रिएट बिहैविअर अपनाते हुए मास्क के उपयोग, शारीरिक दूरी और हैंड-हाइजिन का विशेष ध्यान रखने कहा।

पढ़ें- दुर्ग MLA अरूण वोरा ने मंत्री TS सिंहदेव को लिखा पत…

इस दौरान छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा, महापौर एजाज ढेबर, रायपुर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. विष्णु दत्त, डॉ. भीमराव अम्बेडकर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. विनीत जैन और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मीरा बघेल भी उपस्थित थीं।