चिटफंड दोषियों को सजा देने वाले अमित शाह के बयान पर चुटकी, सीएम बघेल ने कहा- डॉ रमन और साथियों को भी कीजिए आगाह | cm baghel told on amit shah's statement

चिटफंड दोषियों को सजा देने वाले अमित शाह के बयान पर चुटकी, सीएम बघेल ने कहा- डॉ रमन और साथियों को भी कीजिए आगाह

चिटफंड दोषियों को सजा देने वाले अमित शाह के बयान पर चुटकी, सीएम बघेल ने कहा- डॉ रमन और साथियों को भी कीजिए आगाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 18, 2019/7:58 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के चिटफंड दोषियों को 90 दिनों के भीतर जेल भेजने वाले बयान पर चुटकी ली है। सीएम बघेल ने कहा है कि हम अमित शाह की इच्छा का सम्मान करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि आप रमन सिंह जी और उनके साथियों को आगाह कर दीजिएगा। यहां चिटफंड धांधली में उनका भी नाम शामिल है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>सत्ता तो आपको मिल नहीं रही है लेकिन चिटफंड धांधली करने वालों को 90 दिनों में जेल भेजने की आपकी इच्छा का हम सम्मान करेंगे <a href=”https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw”>@AmitShah</a> जी<br>लेकिन <a href=”https://twitter.com/drramansingh?ref_src=twsrc%5Etfw”>@drramansingh</a> जी और उनके साथियों को आगाह कर दीजिएगा। यहां चिटफंड धांधली में उनके भी नाम हैं। <a href=”https://t.co/D5LoE7aID9″>pic.twitter.com/D5LoE7aID9</a></p>&mdash; छोटा आदमी Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) <a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1118779187760902144?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 18, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पढ़ें- मुठभेड़ में मारा गया नक्सली कमांडर, भीमा मंडावी की हत्या में 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ओडिशा दौरे के दौरान यह बात कही थी। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ओडिशा में भाजपा अगर सत्ता में आती है तो उनकी पार्टी 90 दिनों के अंदर चिट फंड घोटाले से जुड़े लोगों को जेल पहुंचा देगी। सीएम बघेल ने अमित शाह के इसी बयान पर निशाना साधा है।

पढ़ें- बस में आईडी जांच के बहाने लोगों को उतारकर गोलियों से भूना, 14 की मौत

बतादें छत्तीसगढ़ में भी बड़ी संख्या में चिटफंड घोटाला हुआ है। कंपनी के मालिक घोटाला कर फरार चल रहे हैं। और कई एजेंट केस दर्ज होने से परेशान हो रहे हैं। सीएम बघेल ने ऐसे में मामलों में कई चिटफंड कंपनी के एजेंटों को राहत दी थी। उनपर दर्ज केस वापस लिए गए हैं। इसके साथ ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का ऐलान किया गया है।

 
Flowers