सीएम बघेल कांग्रेस विधायकों से कृषि बिल को लेकर चर्चा करेंगे, बीजेपी नेताओं से किए हैं ये सवाल.. देखिए | CM Baghel will discuss with Congress MLAs about the agricultural bill

सीएम बघेल कांग्रेस विधायकों से कृषि बिल को लेकर चर्चा करेंगे, बीजेपी नेताओं से किए हैं ये सवाल.. देखिए

सीएम बघेल कांग्रेस विधायकों से कृषि बिल को लेकर चर्चा करेंगे, बीजेपी नेताओं से किए हैं ये सवाल.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 1, 2020/4:40 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांग्रेस विधायकों से कृषि बिल को लेकर चर्चा करेंगे। सीएम ने भी इस बिल को किसान विरोधी बताया है। इससे पहले बुधवार को बिलासपुर पहुंचे सीएम भूपेश ने कृषि बिल को लेकर बीजेपी नेताओं से सवाल किया। मुख्यमंत्री ने बीजेपी नेताओं से पूछा कि भाजपा नेता बताएं क्या वो किसानों को बोनस देने के खिलाफ हैं। किसानों के समर्थन मूल्य के खिलाफ हैं।

पढ़ें: नाबालिग के साथ गैंगरेप, 3 दरिंदों ने अगवा कर वारदात को दिया अंजाम

बता दें कि केंद्र सरकार की नई कृषि बिल को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने प्रदर्शन की रणनीति बनाई है। कांग्रेस को किसान संगठनों का भी समर्थन मिला है। वहीं अब मुख्यमंत्री भी कृषि बिल को लेकर बीजेपी नेताओं पर हमला बोल रहे हैं।

पढ़ें: छत्तीसगढ़ के किसान संगठन कृषि बिल का करेंगे पुरजोर विरोध, 2 अक्टूबर को सामूहिक उपवास, सांसदों का करेंगे घेराव

आज अचानक बिलासपुर दौर पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मरवाही उपचुनाव को लेकर भी बयान दिया। कहा कि मरवाही कांग्रेस का गढ़ है। वहीं पूर्व सीएम रमन सिंह को लेकर कहा कि भाजपा की कार्यकारिणी में केवल रमन सिंह बचे।

पढ़ें- क्वींस क्लब फायरिंग केस में 5 और आरोपियों का खुलासा, तलाश में जुटी पुलिस

सरोज पाण्डेय और रामविचार नेताम को मक्खी की तरह बाहर किया गया। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने सौदान सिंह पर चुटकी ली। कहा कि सौदान सिंह को भी अब छत्तीसगढ़ का मान रहे हैं। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने 2 अक्टूबर को राज्यभर में वनअधिकार पट्टे वितरण करना बताया।