नवा रायपुर जाएंगे सीएम बघेल, नए सीएम आवास और राजभवन की जगह का लेंगे जायजा | CM Baghel will go to Nava Raipur

नवा रायपुर जाएंगे सीएम बघेल, नए सीएम आवास और राजभवन की जगह का लेंगे जायजा

नवा रायपुर जाएंगे सीएम बघेल, नए सीएम आवास और राजभवन की जगह का लेंगे जायजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 13, 2019/3:44 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल आज नवा रायपुर का दौरा करेंगे। वे यहां सेक्टर-24 में बनने वाले सीएम आवास, राजभवन की जगह का जायजा लेंगे। बता दें पिछले दिनों चार मंत्रियों ने भी इस इलाके का दौरा कर निरीक्षण किया था।

पढ़ें- खुद को जिंदा साबित करने 6़ साल से प्रशासन से लड़ता रहा 80 साल का बुजुर्ग, थम गई सांसे, लेकिन नहीं…

सीएम बघेल ने नवा रायपुर को बसाने की ठानी है। नवा रायपुर में लोगों की बसाहट बढ़े इसलिए सबसे पहले उन्होंने विधायकों और मंत्रियों को नवा रायपुर में बसाने का ऐलान किया है। सीएम के मुताबिक विधायक और मंत्रियों के बसने से वहां लोगों की आवाजाही बढ़ेगी। धीरे-धीरे लोग भी वहां बसना शुरू करेंगे।

पढ़ें- नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले, सभी यात्रियों का मोबाइल…

गौरतलब है नवा रायपुर में हाउसिंग बोर्ड के मकान बनकर तैयार है। वहां कुछ मकान ही बिके हैं, जबकि कई मकान और प्लॉट खाली पड़े हैं। रायुपर से दूरी और सुनसान होने की वजह से कोई वहां रहना पसंद नहीं कर रहा। इसलिए सरकार को राजस्व की भी हानि हो रही है। इसकी गंभीरता को देखते हुए सीएम बघेल ने विधायकों और मंत्रियों को नवा रायपुर में सबसे पहले बसाने का ऐलान किए हैं।

पढ़ें- सड़क हादसे में बाल-बाल बचे विधायक अमितेश शुक्ल, अपने ही काफिले के प…

गोयल ग्रुप की अभिनव पहल, निभाया सामाजिक सरोकार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4eYLvp1cSSQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers